बड़ी बहन का शव देख छोटी बहन की भी गई जान, दो घरों में छाया मातम

0
47
Uttarakhand Breaking News

Uttarakhand News: Uttarakhand Breaking News: हरिद्वार के रुड़की से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां लंबी बीमारी से बड़ी बहन की मौत हो गई, बड़ी बहन की मौत के बाद उसका शव को लुधियाना देखने से आई छोटी बहन की भी सदमे में मौत हो गई। दोनों बहनों की मौत से परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है।

Uttarakhand Breaking News: लंबे समय से थी बड़ी बहन बिमार

Uttarakhand Breaking News

रुड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में 75 वर्षीय मुर्सलीना शेखपुर मोहल्ले में रहती थी। मुर्सलीना लंबे समय से बीमार चल रही थी। जिस कारण सोमवार को सुबह मुर्सलीना की मौत हो गई। उनकी मौत के साथ ही उनके परिजनों ने इसकी सूचना सभी रिश्तेदारों और परिजनों को दे दी गई थी। यह सूचना उनकी लुधियाना रहने वाली छोटी बहन को भी दी गई थी।

Uttarakhand Breaking News: लुधियाना से बहन को देखने पहुंची थी रुड़की

मुर्सलीना की मौत के बाद उनकी लुधियाना रहने वाली छोटी बहन गुलजार भी रुड़की पहुंची। वह अपने बेटे के साथ रुड़की पहुंची थी। गुलजार का बहन के घर में पहुंच से पहले वहां मातम का माहौल बना हुआ था। सभी परिजनों को रो- रो कर बुरा हाल था। लेकिन जैसे ही उसने अपनी बड़ी बहन का शव देखा तो अचानक उसकी भी तबियत बिगड़ गई (Uttarakhand Breaking News)। जिसके बाद उसे पास के अस्पताल ले जाया गया।

Uttarakhand Breaking News: एक साथ दो घरों में टूटा कहर

Uttarakhand Breaking News

लेकिन जब तक गुलजार को अस्पताल तक पहुंचाते तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। अस्पताल में डॉक्टर ने भी गुलजार को मृत घोषित कर दिया। मां की मौत के बाद लुधियाना से आया गुलजार के बेटे पर जैसे कोई कहर टूट पड़ा हो। इसके बाद गुलजार के परिजनों को लुधियाना सूचना दे दी गई है। इस सूचना पर सभी रूड़की पहुंच रहे हैं। ऐसे में दो बहनों की मौत की घटना से हर कोई स्तब्ध है और दोनों परिवारों में मातम पसरा हुआ है।

ये भी पढ़ें…

गुजरात के मोरबी में पुल टूटने से 132 लोगों की मौत, प्रधानमंत्री मोदी हुए भावुक और जताया शोक