उत्तराखंड की इस प्राचीन गुफा में जा रहे थे भक्त, सड़क पर पलटा वाहन और फिर…

0
246
Uttarakhand Accident news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड में शनिवार को फिर से एक बड़ा हादसा हो गया। यहां दिल्ली से आये (Uttarakhand Accident news) इस्कान संतों के दल का वाहन सड़क पर पलट गया। जिसमें 16 यात्री घायल होगए। बता दें कि ये हादसा उत्तराखंड के पाताल भुवनेश्वर गुफा दर्शन को जा रहे इस्कान संतों के दल के साथ हुआ। मिली जानकारी के मुताबिक बागेश्वर-पिथौरागढ़ मार्ग पर कलना बैंड के पास उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई।

ये भी पढ़ें:
Latest Tharali news
थराली में हुआ जनपद स्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन

Uttarakhand Accident news: महिलाओं के हाथ में फ्रेक्चर

घटनास्थल से मिली जानकारी के मुताबिक, पर्यटकों को हल्की (Uttarakhand Accident news) चोटें आई हैं लेकिन दो महिलाओं के हाथ में फ्रेक्चर हो गया है। बताया जा रहा है कि ट्रैवलर वाहन में 16 पर्यटक बैठे थे।

दिल्ली से आये इस्कान संतों के दल पाताल भुवनेश्वर घूमने जा रहा थे। तभी उनका वाहन चालक अचानक बागेश्वर- कांडा मार्ग स्थित कलना बैंड के पास संतुलन खो बैठा और वाहन सड़क पर पलट गया। वहीं वाहन के पलटते ही यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। इसके बाद मौके पर एसडीआरएफ की टीम पहुंची। और घायलों को 108 से जिला अस्पताल पहुंचाया।

ये भी पढ़ें:
Mahashivratri 2023 live
भोलेनाथ की भक्ति में डूबे भक्त, देवभूमि उत्तराखंड में ऐसे हुआ भोले का महाभिषेक

वहीं जिला अस्पताल के डा. गुंजन ने बताया कि दो लोगों के हाथ में फ्रेक्चर है। उनका उपचार चल रहा है। और बाकी घायलों को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। दूसरी ओर पुलिस घटना की जांच कर रही है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com