पौड़ी की अंजली रावत बनी SSC स्टेनोग्राफर, कर्नल कोठियाल ने दी बधाई

0
435
Uttarakahnd News Anjali Rawat
Uttarakahnd News Anjali Rawat

Uttarakahnd News Anjali Rawat

उतराखंड की बेटी ने एक बार फिर राज्य का नाम रोशन किया है। आपको बता दें कि पौड़ी की अंजली रावत ने एसएससी एग्जाम डी परीक्षा में कामयाबी पाई है। उनकी कामयाबी से परिवार और अंजली के गांव में खुशी की लहर है। वहीं बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता कर्नल अजय कोठियाल ने भी अंजलि को बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि- अंजली के पिता दिनेश रावत, चाचा प्रेम सिंह रावत और समस्त परिवार को बहुत बहुत बधाई।

उन्होंने लिखा कि यहां से विदेश में भारतीय दूतावास में नौकरी करने के मौके मिलते हैं। मैने आज जब अंजली से फ़ोन पर बात करी तो उस का कॉन्फिडेंस लेवल देख कर वाकई में बहुत अच्छा लगा। अंजली जरूर युवाओं के लिए एक मिसाल बनेगी।

अंजली रावत ने एसएससी एग्जाम ग्रेड डी Steno, All India Level पर टॉप रैंक नंबर 1 से Qualify करा है। जल्द ही वो मिनिस्ट्री ऑफ एक्सटर्नल अफेयर्स(MEA) में ज्वाइन करेगी।

अंजली रावत जल्द ही मिनिस्ट्री ऑफ एक्सटर्नल अफेयर्स में ज्वाइन करेंगी। आपको बता दें कि इसमें भारतीय दूतावास में नौकरी करने के अवसर प्राप्त होते हैं।

Uttarakahnd News Anjali Rawat
Uttarakahnd News Anjali Rawat

Uttarakahnd News Anjali Rawat: बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता कर्नल अजय कोठियाल का ट्वीट

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता कर्नल अजय कोठियाल का ट्वीट

ये भी पढे़ं : मेरठ : 10 करोड़ के भैंस ने मेले में मचाई धूम, फोटोज वायरल

आपको बता दें कि कर्मचारी चयन आयोग ने स्टेनोग्राफर ग्रेड सीट और डी परीक्षा 2020 का अंतिम परिणाम घोषित कर दिया है। उम्मीदवार वेबसाइट sss.nic.in से अपना परिणाम डाउनलोड कर सकते हैं।