इस दिन जारी होंगे वन दरोगा भर्ती के प्रवेशपत्र, परीक्षा की तैयारियां शुरू

0
221
UKSSC Exam

Uttarakhand Devbhoomi Desk: प्रदेश में वन दरोगा भर्ती परीक्षा के प्रवेश पत्र जल्द ही जारी होने वाले है। आयोग ने परीक्षा की तैयारियों के लिए कमर (UKSSC Exam) कस ली है। आपको बता दें कि वन दरोगा की भर्ती परीक्षा के प्रवेश पत्र आगामी पांच जून को जारी होने जा रहे हैं। अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने इसकी तैयारियां तेज कर दी हैं। वहीं इसके साथ साथ परीक्षा को लेकर आयोग अध्यक्ष दून में पुलिस-प्रशासन के साथ बैठक के बाद चंपावत, ऊधमसिंह नगर, पिथौरागढ़ और बागेश्वर में भी बैठक करेंगे।

आयोग के अध्यक्ष जीएस मर्तोलिया ने बताया कि इस परीक्षा को सेंधमारी (UKSSC Exam) की शिकायत मिलने के बाद रद्द किया गया था। लेकिन अब 11 जून को यह दोबारा आयोजित होने जा रही है। इस दौरान आयोग अध्यक्ष ने परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को सलाह दी कि वे अपने प्रवेश पत्र के साथ फोटोयुक्त आईडी, काला बाल पेन लेकर आना न भूले।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand weather update
राजधानी दून में कल से चढ़ेगा गर्मी का पारा, जानें कब तक रहेगा भीषण गर्मी का ये दौर

UKSSC Exam: गोपनीय सामग्री की सुरक्षा समेत इन मुद्दो पर हुई चर्चा

बैठक में (UKSSC Exam) आयोग के सदस्य, सचिव, एसएसपी समेत कई अधिकारी शामिल हुए। बताया जा रहा है कि इस बैठक में परीक्षा केंद्रों के आसपास होटलों, बस स्टेशन, रेलवे स्टेशन पर निगरानी, परीक्षा केंद्रों पर पुलिसकर्मियों की तैनाती, गोपनीय सामग्री की सुरक्षा, बायोमीट्रिक हाजिरी, जैमर आदि को लेकर चर्चा की गई।

ये भी पढ़ें:
SP DOMESTIC VOILENCE
एसपी ने अपने पति पर लगाया घरेलू हिंसा का आरोप, पति ने कर डाली ऐसी करतूत

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com