एसपी ने अपने पति पर लगाया घरेलू हिंसा का आरोप, पति ने कर डाली ऐसी करतूत

0
206
SP DOMESTIC VOILENCE

Uttarakhand Devbhoomi Desk: देहरादून के विजिलेंस सेक्टर में कार्यरत महिला एसपी ने अपने सरकारी डॉक्टर पति के खिलाफ (SP DOMESTIC VOILENCE) जानलेवा हमला, मारपीट व गाली-गलौज का मुकदमा दर्ज कराया है। उधर मुकदमा दर्ज होने के बाद गिरफ्तारी से बचने के लिए एसपी के पति ने कोर्ट से गिरफ्तारी पर रोक लगाने की गुहार लगाई। जिसके बाद उन्हें जिला जज प्रदीप पंत से कोर्ट स्टे मिला है।

SP DOMESTIC VOILENCE: यहां पढ़े पूरी घटना

एसपी रेणु लोहानी ने पटेल नगर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है कि (SP DOMESTIC VOILENCE) उनके पति डॉ. अमित शाह, डुआन स्कूल ऑफ मेडिसिन में दंत चिकित्सा विभाग के अध्यक्ष हैं। उनका आवास मेडिकल कॉलेज परिसर में है। एसपी रेणु ने बताया कि 17 मई को नैनीताल जाना थी तो वह अपने ससुर डीएल शाह के साथ पति के सरकारी आवास से कपड़े लाने गई थी। लेकिन जब वह वहां पहुंचीं तो उनके पति डॉ. अमित शाह घर में थे। जब एसपी ने उनसे पूछा कि क्या वह कॉलेज नहीं जा रहे हैं

तो इस बात पर डॉक्टर कथित रूप से आग बबूला हो गए। डॉ अमित शाह ने अपना आपा खो दिया (SP DOMESTIC VOILENCE) और अपने पिता के साथ बहस करने लगे। एसपी रेणु ने उसे रोकने का प्रयास किया तो आरोपी ने उसके साथ गाली-गलौज की। बालों से पकड़कर कमरे से बाहर घसीटने से पहले पीड़िता को कथित तौर पर मुक्का मारा गया और लात मारी गई।

ये भी पढ़ें:
CORBETT NEWS
खतरे में है कॉर्बेट पार्क में बाग! अब तक 5 बाघों की मौत

इस सब के बाद डॉक्टर ने फिर कमरे में रखी तलवार निकाली और हत्या के (SP DOMESTIC VOILENCE) इरादे से वार किया। इसके बाद डॉ. अमित किचन में चला गया, जहां से उसने चाकू लिया और हमला करने की कोशिश की। इस बार भी एसपी किसी तरह बच गई। वो एक कमरे में घुस गई और मदद के लिए एसपी सिटी को फोन किया। डॉ अमित तब से घर से चले गए हैं। एसपी ने प्रकरण में डॉ अनिल जोशी को मदद के लिए बुलाया। जब वे पहुंचे तो एसपी रेणु लोहानी बेहोश हो चुकी थीं।

SP DOMESTIC VOILENCE: रिपोर्ट में क्या दर्ज हुआ?

एसपी ने पटेल नगर थाने में पति डॉ अमित शाह के खिलाफ हत्या के हमले सहित अन्य धाराओं के (SP DOMESTIC VOILENCE) तहत मामला दर्ज किया है। दूसरी ओर पति ने जल्दी जमानत के लिए अदालत में आवेदन किया और पुलिस जांच में सहयोग करने के बाद उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया। इस मामले में डीआईजी देहरादून का कहना है कि दोनों के बीच पारिवारिक विवाद चल रहा है और एसपी ने अपने पति के खिलाफ जान से मारने की कोशिश करने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand weather update
राजधानी दून में कल से चढ़ेगा गर्मी का पारा, जानें कब तक रहेगा भीषण गर्मी का ये दौर

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com