तुनिषा शर्मा डेथ मिस्ट्री का हुआ पर्दाफाश, शीजान पर ये इल्जाम

0
272
Tunisha Sharma Death
Tunisha Sharma Death

Tunisha Sharma Death: पुलिस ने खोली इस केस के रहस्य की कई परतें

Tunisha Sharma Death: तुनिषा शर्मा की मौत पिछले कई दिनों से मिस्ट्री बनी हुई थी लेकिन आखिरकार वालीव पुलिस इस मौत (Tunisha Sharma Death) की वजह को काफी हद तक सुलझा चुकी है। तुनिषा शर्मा की मौत (Tunisha Sharma Death) के मामले में वालिव पुलिस का कहना है कि तुनिषा के बॉयफ्रेंड शीजान खान को तुनिषा की मेडिकल कंडीशन के बारे में अच्छे से मालूम था, बावजूद इसके वह तुनिषा के साथ रिलेशनशिप में रहा और फिर उनके साथ ब्रेकअप कर लिया।

शीजान जानता था कि तुनिषा कितनी सेंसिटिव हैं, फिर भी ब्रेकअप के बाद भी वह तुनिषा से सेट पर लगातार बात करते जिससे की तुनिषा इस रिलेशनशिप से मूवऑन ही नहीं कर पाई और फिर आखिर में डिप्रेशन का शिकार होती चलीं गईं।

ये भी पढ़ें:
Rishabh Pant Car Accident
अनुपम खेर और अनिल कपूर पहुंचे देहरादून, जाना ऋषभ पंत का हाल  

इस केस (Tunisha Sharma Death) में पुलिस का ये भी कहना है कि शीजान खान के मोबाइल फोन से जो व्हाट्सएप चैट्स सामने आईं हैं वो कहीं न कहीं इस ओर संकेत कर रही है कि शीजान खान के कई अफेयर हो सकते हैं। इन चैट्स में शीजान खान ने जिन भी लड़कियों से बात की है पुलिस ने उन लड़कियों के बयान भी दर्ज कर लिए हैं।

पुलिस को शीजान खान की एक सीक्रेट गर्लफ्रेंड होने का भी शक है, जिससे शीजान खान ने तुनिषा की मौत के बाद कॉल में भी बात की और साथ ही व्हाट्सएप चैट्स के जरिए भी, लेकिन शीजान खान ने अपनी और अपनी सीक्रेट गर्लफ्रेंड की ये चैट्स डीलीट कर दी थी। फिलहाल पुलिस उन चैट्स को रिकवर करने की कोशिश कर रही है।

इसके साथ ही पुलिस ने ये भी बताया कि तुनिषा (Tunisha Sharma Death) को शीजान के अफेयर्स के बारे में पता चल गया था और इन्हीं को लेकर दोनों के बीच 24 दिसंबर को झगड़ा हुआ, जिसके बाद तुनिषा ने आत्महत्या (Tunisha Sharma Death) करली। हालांकि पुलिस अबतक ये पता नहीं लगा पाई है कि दोनों के बीच 24 दिसंबर को ऐसी क्या बातें हुईं कि तुनिषा शर्मा ने आत्महत्या कर ली।

ये भी पढ़ें:
Pakistan Flags in Uttarakhand
भारत में उड़कर आए कई पाकिस्तानी झंडे

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com