टॉपलेस हुईं सोफी चौधरी, देखें वीडियो

0
387
Sophie Choudry
Sophie Choudry

Sophie Choudry ने साल 2022 को ऐसे दी अंतिम विदाई

Sophie Choudry: अपने बोल्ड लुक के लिए जानी जाने वाली सोफी चौधरी (Sophie Choudry) एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार भी वो अपने कुछ इसी तरह के अंदाज के कारण सुर्खियों में हैं। नए साल से एक दिन पहले सोफी (Sophie Choudry) ने एक वीडियो के जरिए सोशल मीडिया में आग लगा दी है।  

सोफी चौधरी (Sophie Choudry) ने आज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में सोफी टॉप उतारते हुए नजर आ रहीं हैं। साल 2022 को अलविदा करते हुए सोफी ने आने वाले साल 2023 की शुरुआत के बारे में इस वीडियो के कैप्शन में जिक्र किया है और साथ ही लिखा कि “साल के आखिरी 2 दिन ऐसे बिताते हुए जैसे की मुझे सबसे ज्यादा पसंद हैं, चमकते हुए और स्टेज पर झूमते हुए! आने वाले साल के लिए आभारी और उत्साहित हूं”

ये भी पढ़ें:
Pakistan Flags in Uttarakhand
भारत में उड़कर आए कई पाकिस्तानी झंडे

आने वाले साल 2023 में एंट्री करने से पहले सोफी (Sophie Choudry) का एक बार फिर से ग्लैमरस लुक देखने को मिला। इस वीडियो में सोफी ने एक वाइट लूस टी- शर्ट के साथ ब्लू डेनिम्स पहनी है और इसके बाद जैसे ही वीडियो शुरू होता है सोफी कैमरे की तरफ आती हैं और साथ ही अपना टॉप भी उतारती हैं।

देखे Video

इस दौरान सोफी (Sophie Choudry) ने वाइट टॉप के नीचे ब्लैक ब्रालेट पहनी है जिसमें वो बेहद सैक्सी नजर आ रहीं हैं। इसके अगले ही शॉट में सोफी एक शिमरी गोल्डन ड्रेस में नजर आती हैं जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं हैं। 

आपको बता दें कि 40 की उम्र में भी सोफी (Sophie Choudry) के बोल्ड लुक काफी कातीलाना हैं। सोफी के इन लुक्स को उनके फैन्स काफी पसंद करते हैं और जिस तरीके से सोफी इन बोल्ड लुक्स को कैरी करतीं है वो देख लाखों लोग उनके दीवाने हैं।

ये भी पढ़ें:
Tunisha Sharma Death
तुनिषा शर्मा डेथ मिस्ट्री का हुआ पर्दाफाश, शीजान पर ये इल्जाम

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com