अनुपम खेर और अनिल कपूर पहुंचे देहरादून, जाना ऋषभ पंत का हाल  

0
367
Rishabh Pant Car Accident
Rishabh Pant Car Accident

Rishabh Pant Car Accident: ऋषभ पंत की मां सरोज पंत से भी की मुलाकात

Rishabh Pant Car Accident: बीते शुक्रवार यानी की 30 दिसंबर को भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत एक भयानक हादसे (Rishabh Pant Car Accident) का शिकार हो गए और इस हादसे में उन्हें काफी चोटें आईं हैं। आपको बता दें कि ऋषभ पंत फिलहाल देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती हैं जहां उन्हें देखने के लिए आज सुबह अनुपम खेर और अनिल कपूर पहुंचे।

अनुपम खेर और अनिल कपूर ने ऋषभ पंत से मुलाकात की और उनका हाल जाना। वहीं अभीनेताओं ने ऋषभ पंत की मां सरोज पंत से भी मुलाकात की।

ये भी पढ़ें:
Rishabh Pant Accident
ऋषभ पंत की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, कार में लगी आग, हालत गंभीर

मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि ऋषभ की हालत (Rishabh Pant Car Accident) स्थिर है। अभीनेताओं ने उनके प्रशंसकों से अपील की कि वे उनके लिए प्रार्थना करें, ताकि वह जल्द ठीक हो जाएं।

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत की कार शुक्रवार सुबह रुड़की की नारसन सीमा के समीप दुर्घटनाग्रस्त (Rishabh Pant Car Accident) हो गई थी। कार ऋषभ पंत ही चला रहे थे। इस भयानक हादसे (Rishabh Pant Car Accident) का शिकार होने के बाद ऋषभ पंत को रुड़की के सक्षम अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिया गया और इसके बाद उन्हें देहरादून स्थित मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मैक्स अस्पताल में कई जांचों के बाद ये सामने आया है कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant Car Accident) को सबसे ज्यादा चोटें सिर और पैर पर आईं हैं, जिसके बाद उनका एमआरआई कराया गया जिसमें कोई भी डरने की बात नहीं दिखाई दी। इसके अलावा ऋषभ पंत की और भी कई जांचे होनी है जो आज हो सकती हैं।

इस एक्सीडेंट (Rishabh Pant Car Accident) में ऋषभ पंत के चहरे पर भी काफी चोटें आईं हैं और साथ ही शरीर पर भी कई घाव है जिसके कारण उनकी प्लास्टिक सर्जरी भी करवाई गई है। फिलहाल ऋषभ पंत खतरे से बाहर है लेकिन अभी भी उनकी कई जांचे चल रही हैं वहीं कई अन्य बाकी है।

ये भी पढ़ें:
Rishabh pant accident news
मां को सरप्राइज़ देना चाहते थे Rishabh Pant लेकिन शायद नियती को कुछ और ही था मंजूर

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com