बॉलीवुड की इस फिल्म में नजर आएगी उत्तराखंड की बेटी, 1 दिसंबर को फिल्म रिलीज

0
192
Tripti Dimri new movie
Tripti Dimri new movie

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड के युवा देश दुनिया में देवभूमि का नाम रोशन कर रहे हैं। ऐसे कई उदाहरण है जिनसे साबित होता है कि देवभूमि के युवा देश के कोने कोने में राज्य का नाम रोशन कर रहे हैं। सैन्य क्षेत्र से लेकर बड़े अनुसंधान केंद्रों में उच्च पदों पर कार्यरत हैं। फिर चाहे वो बेटा हो या बेटी। इसी कड़ी उत्तराखंड की बेटी व बॉलीवुड अभिनेत्री तृप्ति डिमरी फिर बड़े परदे पर छाने को तैयार है।

बता दें कि अभिनेत्री (Tripti Dimri new movie) की आने वाली फिल्म ‘कला’ 1 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। अन्विता दत्त के निर्देशन में बनी इस फिल्म में वह गायिका की जिंदगी पर आधारित मुख्य किरदार निभाती नजर आएंगी। आपको बता दें कि दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान और ‘बुलबुल’ फेम एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी की आगामी फिल्म ‘कला‘ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

यह भी पढ़े:
Dehradun crime news today
बीच सड़क पर नाबालिग छात्रा पर हुई फायरिंग, आरोपी फरार

Tripti Dimri new movie: मूल रूप से है रुद्रप्रयाग की

आपको बता दें कि मूल रूप से अभिनेत्री रुद्रप्रयाग के छोटे से गांव ‘नाग’ निवासी है। फिल्म को लेकर तृप्ति (Tripti Dimri new movie) के पिता दिनेश डिमरी ने कहा कि पूरा गांव फिल्म को लेकर उत्साहित है। 1 दिसंबर को सब परिजन दिल्ली में फिल्म देखने जाएंगे। उन्होंने आगे कहा कि बेटी ने उत्तराखंड का देश में मान बढ़ाया है, इससे ज्यादा खुशी एक पिता के लिए कुछ नहीं हो सकती। उधर ग्रामीणों ने भी बेटी तृप्ती को नई फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

यह भी पढ़े:
Uttarakhand CM Dhami news
आज फिर दिल्ली दौरे पर रहेंगे मुख्यमंत्री धामी, एमसीडी चुनाव में करेंगे प्रचार

गौरतलब है कि वर्ष 2017 में पोस्टर ब्वायज से बालीवुड डेब्यू करने वाली तृप्ति (Tripti Dimri new movie) के साथ फिल्म ‘कला‘ में दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बबिल खान, अमित सियाल, नीर राव, अविनाश राज शर्मा, आशीष सिंह व स्वास्तिका मुखर्जी शामिल हैं। वहीं आगामी फिल्म की बात करें तो वह ‘एनीमल’ में भी नजर आयेगी।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com