बीच सड़क पर नाबालिग छात्रा पर हुई फायरिंग, आरोपी फरार

0
128
Dehradun crime news today
Dehradun crime news today

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड राज्य में इन दिनों क्राइम के मामले काफी बढ़ गए हैं। आये दिन किसी ना किसी जिले से क्राइम के मामले सामने आते रहते हैं। इसी क्रम में अब एक खबर देहरादून जिले से सामने आया है। आपको बता दें कि राजधानी दून के कारगी चौक पर अज्ञात युवकों (Dehradun crime news today) ने नाबालिग छात्रा को गोली मारने का प्रयास किया। ये घटना मंगलवार रात करीब 8:30 की बताई जा रही है। इस समय 9वीं की छात्रा ट्यूशन से घर जा रही थी। बताया जा रहा है कि वारदात के समय छात्रा स्कूटर पर सवार थी। ऐसे में युवको ने उसपर फायर कर दिया और आरोपी मौके से फरार हो गये।

यह भी पढ़े:
Neena Gupta latest news
63 साल की नीना गुप्ता का वर्कआउट देख छूट जायेंगे आपके पसीने

Dehradun crime news today: आरोपियों की तालाश में जुटी पुलिस

पटेलनगर कोतवाली के इंस्पेक्टर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुँची और घटनास्थल की तालाशी शुरू कर दी। वहीं छात्रा के पिता की तहरीर पर मामला दर्ज करने के साथ आरोपितों की तलाश भी शुरू कर दी गई है। इसके अलावा क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों (Dehradun crime news today) की फुटेज खंगाली जा रही है। आरोपियों का पता लगाने के लिए अलग-अलग टीमें तैनात कर दी गई है। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि आरोपितों ने गोली मारने का प्रयास क्यों किया है।

यह भी पढ़े:
Dehradun Crime news
राजधानी दून के पिकनिक स्पॉट पर हत्या, जांट में जुटी पुलिस

उधर छात्रा के पिता ने बताया कि उनकी बेटी नौवीं कक्षा की छात्रा है। वह शाम करीब 8 बजे ट्यूशन (Dehradun crime news today) से घर लौट रही थी। इस दौरान कारगी चौक के पास स्कूटी पर सवार दो अज्ञात युवकों ने उसे रोका और जेब से तमंचा निकाला। बेटी ने बहादुरी दिखाते हुए उनसे तमंचा छीनने की कोशिश की। लेकिन तब तक आरोपित ने बेटी पर फायर कर दिया। इसके कुछ छर्रे बेटी के गले व पांव पर लगे हैं।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com