आज फिर दिल्ली दौरे पर रहेंगे मुख्यमंत्री धामी, एमसीडी चुनाव में करेंगे प्रचार

0
161
Uttarakhand CM Dhami news
Uttarakhand CM Dhami news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: दिल्ली में MCD चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टीयों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिये हैं। आपको बता दें कि दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए 4 दिसंबर को मतदान होना है और 7 दिसंबर को इसके नतीजे आने हैं। ऐसे में इस चुनाव को जीतने के लिए चाहे बीजेपी हो या कांग्रेस या फिर आम आदमी पार्टी… सभी अलग-अलग दलों के नेता पूरी कोशिश कर रहे है।

इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी (Uttarakhand CM Dhami news) एमसीडी के चुनाव में पूरी ताकत झोंकने में लगी हुई है। ऐसे में आज उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दिल्ली दौरे पर हैं। उनका ये दौरा काफी अहम माना जा रहा है। सीएम धामी आज दिल्ली में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में एक रोड शो और तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

Uttarakhand CM Dhami news: कई राज्यों के मुख्यमंत्री करेंगे प्रचार

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार दिल्ली नगर निगम चुनाव में आज कई राज्यों के मुख्यमंत्री (Uttarakhand CM Dhami news) और केंद्रीय मंत्रियों की भागीदारी भी रहेगी। ऐसे में आज का दिन काफी अहम माना जा रहा है। दूसरी तरफ, बताया जा रहा है कि बीजेपी ने दिल्ली एमसीडी चुनाव को लेकर एक आंतरिक सर्वे करवाया गया जिसमें दावा किया गया है कि, एमसीडी चुनाव में बीजेपी 170 से अधिक सीटें जीत रही है। अनुमान है कि, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी 1 दिसंबर से दिल्ली एमसीडी चुनाव प्रचार में उतर सकते हैं। अमित शाह यहां चुनावी जनसभा के साथ-साथ रोड शो भी कर सकते हैं।

यह भी पढ़े:
Haridwar Crime news
पति की हैवानियत: पैसों के लेन देन को लेकर पत्नी को दी ऐसी धमकी

आपको बता दें कि गत सप्ताह भी सीएम धामी ने दिल्ली में कई जनसभाओं (Uttarakhand CM Dhami news) को संबोधित किया था। अब इसी कड़ी में वह बुधवार को भी दिल्ली में कई जनसभा और रोडशो करेंगे। वह पहले द्वारका में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में रोड शो करेंगे। इसके बाद वह नजफगढ़, ईसापुर और मुनीरका में भी जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़े:
Dehradun crime news today
बीच सड़क पर नाबालिग छात्रा पर हुई फायरिंग, आरोपी फरार

बता दें कि दिल्ली में उत्तराखंडियों की अच्छी-खासी संख्या है और दिल्ली निकाय चुनाव (Uttarakhand CM Dhami news) में कई स्थानों पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की भी काफी अच्छी है। इसे देखते हुए भाजपा पार्टी ने मुख्यमंत्री धामी को लगातार प्रचार के मोर्चे पर उतार रहे हैं।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com