ग्राम पंचायत विकास अधिकारियों का धरना जारी, अब ukd ने भी दिया समर्थन

0
267
tharali news today

Uttarakhand Devbhoomi Desk: ग्राम पंचायत विकास अधिकारियों का धरना बुधवार को भी जारी रहा। इस दौरान अब संगठन के (tharali news today)
समर्थन में ukd भी आ गया है। आपको बता दें कि उत्तराखंड सरकार द्वारा पंचायतों में सुगमता से कार्य हो सके इसके लिए ग्राम पंचायत विकास अधिकारियों और ग्राम विकास अधिकारियों के पदों के एकीकरण का आदेश जारी किया गया है। लेकिन इसे लेकर ग्राम पंचायत विकास अधिकारी संगठन भड़क गये है और हड़ताल पर चले गये हैं।

यह भी पढ़े:
lakhimpur kheri violence case
लखीमपुर खीरी हिंसा में आरोपी आशीष मिश्रा को मिली जमानत, लेकिन……

tharali news today: सरकार से आदेश को वापस लेने की मांग

वहीं थराली में ukd के केंद्रीय उपाध्यक्ष भूपाल सिंह गुसाईं ने भी उपजिलाधिकारी थराली के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन (tharali news today) भेजते हुए ग्राम पंचायत विकास अधिकारियों की हड़ताल को समर्थन दिया है। और उत्तराखंड सरकार से एकीकरण के आदेश को वापस लेने की मांग की है।

यह भी पढ़े:
republic day 2023
इस गणतंत्र दिवस पर पाएं देश सेवा का मौका, करें इन नौकरियों के लिए आवेदन

ukd के केंद्रीय उपाध्यक्ष भूपाल सिंह गुसाईं ने कहा कि भाजपा सराकार द्वारा पारित किया गया ये आदेश (tharali news today) ग्राम पंचायत विकास अधिकारियों के लिए बेहद चिंता का विषय है। इस दौरान उन्होने सरकार से इस आदेश को जल्द से जल्द निरस्त करने की मांग की है। और कहा कि उनकी पार्टी ग्राम पंचायत विकास अधिकारियों के साथ है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com