तेज रफ्तार कार ने एंबुलेंस को ही मार दी टक्कर, 1 मरीज की मौत

0
285

सिडकुल से पैनासोनिक कंपनी के कर्मचारी को ले जारी थी एंबुलेंस, रानीपुर झाल से यू टर्न लेते वक्त हुआ हादसा

हरिद्वार, ब्यूरो। आज सोमवार को इंडस्ट्रियल एरिया सिडकुल के एक फैक्ट्री कर्मचारी को ले जा रही एम्बुलेंस को हरिद्वार-दिल्ली हाईवे पर रानीपुर झाल पर दिल्ली की तरफ जा रही एक कार ने भीषण टक्कर मार दी। इससे एंबुलेंस चालक और परिचालक बाल-बाल बच गए लेकिन मरीज की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, कार में सवार लोगों को भी मामूली चोटे आई हैं। साथ ही एंबुलेंस के चालक-परिचालक को भी गंभीर चोटें लगी हैं। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

pic 39

हरिद्वार पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रोशनाबाद इंडस्ट्रियल एरिया सिडकुल स्थित पैनासोनिक कंपनी की यूनिट-1 में काम करने वाले जगजीत सिंह को अचानक पथरी का दर्द उठा। एम्बुलेंस बुलाकर उसे तत्काल पैनल अस्पताल भूमानंद ले जाया जा रहा था। दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर रानीपुर झाल से यू टर्न लेकर मुड़ने के दौरान दिल्ली की ओर जा रही तेज रफ्तार कार ने एम्बुलेंस को ही जोरदार टक्कर मार दी।

pic 412

कार हरिद्वार से दिल्ली की ओर जा रही थी। टक्कर इतनी तेज थी कि एम्बुलेंस पलट गई। इसके चलते एंबुलेंस में अस्पताल ले जाए जा रहे कर्मचारी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एंबुलेंस के चालक परिचालक व कार सवार यात्रियों को गंभीर चोटें आईं हैं। ज्वालापुर कोतवाली के एसएसआई नितेश शर्मा ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल दोनों पक्षों में से किसी की भी ओर से तहरीर नहीं मिली है। मृतक के परिजनों की तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

pic 27