चीला हादसे में मरने वालों की संख्या हुई 5, महिला अधिकारी का शव बरामद

0
6
ACCIDENT IN CHILLA RANGE RISHIKESH
ACCIDENT IN CHILLA RANGE RISHIKESH

DEVBHOOMI NEWS DESK: बीते सोमवार को ऋषिकेश में राजाजी टाइगर रिजर्व की चीला रेंज में इंटरसेप्टर वाहन के ट्रायल के दौरान हुए हादसे (ACCIDENT IN CHILLA RANGE RISHIKESH) में मरने वालों की संख्या पांच हो गई है। पिछले दो दिनों से लापता महिला अधिकारी का शव चीला नहर से आज यानि गुरुवार की सुबह बरामद हो गया है। शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेजा गया है।

ACCIDENT IN CHILLA RANGE RISHIKESH
ACCIDENT IN CHILLA RANGE RISHIKESH

बीते सोमवार को ऋषिकेश में राजाजी टाइगर रिजर्व की चीला रेंज में इंटरसेप्टर वाहन के ट्रायल के दौरान हादसा हो गया था। इस हादसे में चीला रेंज के अधिकारी शैलेश घिल्डियाल तथा उप रेंज अधिकारी प्रमोद ध्यानी सहित चार लोगों की मौत हो गई थी। वहीं इस दुर्घटना में पांच लोग घायल हो गए थे, राजाजी टाइगर रिजर्व की वन्य जीव प्रतिपालक आलोकी इस हादसे में चीला शक्ति नहर में गिरकर लापता हो गई थी। (ACCIDENT IN CHILLA RANGE RISHIKESH) एसडीआरएफ की टीम गोताखोरों की मदद से उनके शव को ढूँढने में लगी हुई थी।

ये भी पढिए-

DRISHTI 10 STARLINER
DRISHTI 10 STARLINER

नौसेना की ताकत में इजाफ़ा, बेड़े में शामिल दृष्टि 10 स्टारलाइनर ड्रोन

ACCIDENT IN CHILLA RANGE RISHIKESH:टायर फट जाने के कारण हुआ हादसा

बता दें कि इंटरसेप्टर वाहन का अधिकारियों द्वारा ट्रायल लिया जा रहा था, चीला पावर हाउस से करीब 100 मीटर आगे ऋषिकेश की ओर ट्रायल के दौरान अचानक वाहन का पिछला टायर फट गया था। इसके बाद वाहन अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा कर चीला शक्ति नहर के पैराफीट से टकरा गया था। दुर्घटना में चीला रेंज के वन क्षेत्राधिकारी (रेंजर) शैलेश घिल्डियाल, उप वन क्षेत्राधिकारी (डिप्टी रेंजर) प्रमोद ध्यानी, चालक सैफ अली खान तथा अक्षा ग्रुप दिल्ली के कर्मचारी कुलराज सिंह की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि पांच घायलों को एम्स की ट्रामा इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है।(ACCIDENT IN CHILLA RANGE RISHIKESH)

WhatsApp Image 2023 09 11 at 12.33.23

देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज