गर्म तवे से बहू की चमड़ी जलाने वाले ससुर भी गिरफ्तार, सास और ननद पर पहले हुई थी कार्रवाई

Tehri News
Tehri News

Tehri News

Tehri News – दहेज के लिए बहू के साथ दरिंदगी करने वाले आरोपी ससुर को पुलिस ने हिमाचल प्रदेश से गिरफ्तार किया है। महिला को गर्म तवे से दागने मारने पीटने और खाना न देने और कैद करके रखने की आरोपी सास और ननद को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था, इन दोनों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर महिला का शरीर करीब 20 जगह जला दिया था।

जाखणीधार ब्लाक में धारमंडल के रिंडोल गांव निवासी पीड़िता प्रीति की मां सरस्वती देवी ने पुलिस को तहरीर देकर मामले की जानकारी दी। बताया कि प्रीति की शादी जीवनगढ़, विकासनगर निवासी अनूप जगुड़ी से 12 साल पहले हुई थी।

पीड़ित प्रीति को उसकी सास सुभद्रा और ननद जया ने गर्म तवे से बुरी तरीके जला दिया था। इतना ही नहीं उन्होंने बच्चों को भी नहीं छोड़ा।

Tehri News
Tehri News

Tehri News : मां को मिली थी बेटी घायल अवस्था में

सूत्रों के अनुसार प्रीति की मां सरस्वती जब अपनी बेटी से मिलने उसके ससुराल पहुंची तो उन्हें बेटी से मिलने नहीं दिया गया जिसके बाद वो जबरन ही घर में घुस गई उनकी बेटी प्रीति बुरी तरह से घायल अवस्था में थी।

फिर मां अपनी बेटी को अपने साथ वापस जाखणी धार यानी टिहरी गढ़वाल पहुंची। उसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पीड़िता प्रीति और ग्रामिण एसपी ऑफिस पहुंचे और ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ तहरीर दी।

वहीं पीड़िता की मां का कहना है कि बेटी के साथ इससे पहले भी कईं बार ऐसी घटना हुई है उनका कहना है कि बेटी का फोन 2-3 दिन से स्विच ऑफ आ रहा था जैसे ही मैं बेटी के ससुराल पहुंची तो  काफी देर तक घर के बाहर ही रही उनके ससुराल वालों ने उन्हें अंदर नहीं जाने दिया फिर में जबरदस्ती अंदर गई तो देखा कि बेटी का बहुत बुरी हालत थी।

ये भी पढे़ं : ससुराल वालों ने की हैवानियत की सारी हदें पार, बहू को गर्म तवे से जलाया, देखकर रुह कांप जाएगी