Tuesday, September 27, 2022
HomeCrimeससुराल वालों ने की हैवानियत की सारी हदें पार, बहू को गर्म...

ससुराल वालों ने की हैवानियत की सारी हदें पार, बहू को गर्म तवे से जलाया, देखकर रुह कांप जाएगी

Dehradun News : आज के समय में भी ऐसी ऐसी खबरें सामने आती हैं जो इंसान को अंदर से झगझौर कर रख देती है, वहीं देहरादून से भी एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी।

जाखणीधार निवासी एक युवती की शादी देहरादून जीवनगढ़ में हुई थी।  पीड़ित महिला का नाम प्रीति बताया जा रह है।  बताया जा रहा है कि पीड़ित प्रीति को उसकी सास सुभद्रा और ननद जया ने गर्म तवे से बुरी तरीके जला दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने बच्चों को भी नहीं छोड़ा।

Dehradun News : मां आई जब बेटी के ससुराल तब लगा सच्चाई का पता

सूत्रों के अनुसार प्रीति की मां सरस्वती जब अपनी बेटी से मिलने उसके ससुराल पहुंची तो उन्हें बेटी से मिलने नहीं दिया गया जिसके बाद वो जबरन ही घर में घुस गई उनकी बेटी प्रीति बुरी तरह से घायल अवस्था में थी।

फिर मां अपनी बेटी को अपने साथ वापस जाखणी धार यानी टिहरी गढ़वाल पहुंची। उसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पीड़िता प्रीति और ग्रामिण एसपी ऑफिस पहुंचे और ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ तहरीर दी।

Dehradun News
Dehradun News

Dehradun News : बच्चों ने इसका विरोध किया तो सास और ननद उन्हें भी मारा

वहीं बताया जा रहा है कि उनकी बेटी के पति यानी की अनिल की मानसिक हालत ठीक नहीं है, जिस कारण सास और ननद उनकी बेटी को मारते थे।

dehradun crime news

पीड़िता की मां का कहना है बेटी के ससुराल वालों ने बेटी को बुरी तरीके से जलाया है। जब उनके बच्चों ने इसका विरोध किया तो सास और ननद उन्हें भी मारने लगते थे।

फिलहाल आरोपित सास और ननद के खिलाफ टिहरी कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवा लिया गया है। साथ ही पीड़िता को मेडिकल के लिए देहरादून कोरोनेशन रेफर किया जा रहा है।

ये भी पढे़ं : विवाद के बाद ऊर्जा निगम के लाइनमैन ने लगाई फांसी, ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप

वहीं पीड़िता की मां का कहना है कि बेटी के साथ इससे पहले भी कईं बार ऐसी घटना हुई है उनका कहना है कि बेटी का फोन 2-3 दिन से स्विच ऑफ आ रहा था जैसे ही मैं बेटी के ससुराल पहुंची तो  काफी देर तक घर के बाहर ही रही उनके ससुराल वालों ने उन्हें अंदर नहीं जाने दिया फिर में जबरदस्ती अंदर गई तो देखा कि बेटी का बहुत बुरी हालत थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular