कोविड काल के बाद पौड़ी में रहेगी ग्रीष्मोत्सव की धूम, नगर पालिका ने की ये तैयारियां

0
238

मंडल मुख्यालय पौड़ी में रहेगी ग्रीष्मोत्सव की धूम,  नगर पालिका प्रशासन द्वारा तैयारियां की गई तेज, पालिका की बोर्ड बैठक में लिए गए कई अहम निर्णय

पौड़ी (संवाददाता- कुलदीप बिष्ट): कोविड- काल के बाद पहली बार पौड़ी शहर में ग्रीष्मोत्सव की धूम देखने को मिलेगी। सात दिवसीय मेले में स्थानीय शिक्षण संस्थाएं स्थानीय कलाकारों की सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के साथ ही स्टार नाइटों का आयोजन भी किया जाएगा। जिसमें नामी कलाकार अपनी अपनी प्रस्तुतियां देंगे। जिसको लेकर आज शुक्रवार को नगर पालिका परिषद पौड़ी की एक बोर्ड बैठक आयोजित की गई।

यशपाल बेनाम नगर पालिका अध्यक्ष

पालिका अध्यक्ष यशपाल बेनाम ने जानकारी देते हुए बताया कि बोर्ड बैठक में इसके अलावा निर्णय लिया गया कि पौड़ी की पहचान यानी की फुटबॉल का राष्ट्रीय स्तरीय आयोजन किया जाएगा। जिसमें देश के विभिन्न राज्यों से 8 टीमें हिस्सा लेंगी। उत्तराखंड से 4 टीमों को प्रतियोगिता में शामिल किया गया है। मई द्वितीय सप्ताह में ग्रीष्मोत्सव का आयोजन किया जाएगा पालिका प्रशासन मेले की तैयारियों में जुट गया है इसके साथ ही पालिका प्रशासन मुख्यालय पौड़ी में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए जिपलाइन तैयार करने जा रहा है। वहीं किनाश पर्वत ट्रैकिंग रूट भी विकसित किया जा रहा है।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here