ब्लास्ट से दहली पहाड़ों की रानी…युवक का पैर टूटकर गिरा 200 मीटर दूर

0
276

शीशे और पानी की टंकियां भी क्षतिग्रस्त, आनन-फानन कपड़ों में लपेटकर अस्पताल ले जाया गया

देहरादून/मसूरी, ब्यूरो। मसूरी से बड़ी दुखद और दिल दहला देने वाली खबर है। मसूरी बाजार में कुलड़ी समर हाउस के पास में एक बड़ा हादसा हुआ जिसकी चपेट में एक युवक आ गया। यहां कल देर रात गुब्बारा गैस सिलिंडर में धमाका हुआ। इससे गुब्बारा बेच रहे 19 साल के युवक का पैर कट गया और कई फीट दूर जा गिरा। गंभीर रूप से घायल युवक को आनन-फानन कपड़ों में लपेटकर अस्पताल ले जाया गया। मसूरी में अफरा-तफरी मच गई। घुटने से नीचे टांग का पूरा हिस्सा करीब 200 मीटर दूर जा गिरा। इससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई।

धमाके की आवाज सुनने के बाद वहां के व्यापारी और मौके पर मौजूद लोग इस घटना से दहल गए। स्थानीय लोगों का कहना है कि धमाका इतना जोरदार था कि उसकी आवाज से पूरा क्षेत्र दहल उठा। मिली जानकारी के अनुसार कुलड़ी के समर हाउस के पास गुब्बारे बेचने वाले 19 साल के युवक अरविंद गैस भरने का काम करता है। कल रात अचानक उसके गुब्बारा भरने वाले गैस सिलिंडर में ब्लास्ट हो गया। इस ब्लास्ट से गुब्बारा बेच रहे युवक का एक पैर घुटने से नीचे तक कई फीट दूर एक धार्मिक स्थल के परिसर में जा गिरा। गंभीर रूप से घायल इस युवक को आनन-फानन कपड़ों में लपेटकर अस्पताल ले जाया गया। धमाके से आसपास के घरों के शीशे, पानी की टंकियां भी क्षतिग्रस्त हो गईं।

blast in mussurie

अचानक हुए इस धमाके से लोग दहल गए। उनको समझ नहीं आया कि आखिर ये हुआ क्या। लोगों को एक युवक लहूलुहान पड़ा दिखा तो उसे चादर में लपेट कर अस्पताल ले गए। रिपोर्ट्स के अनुसार फोन करने पर पुलिस को फोन नहीं लगा। किसी तरह कुछ लोगों के साथ गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल ले गए। इसके बाद पीड़ित को देहरादून रेफर कर दिया गया है। युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है।