केजरीवाल पर महाठग सुकेश का संगीन आरोप, 8.50 लाख डालर देकर न्यूयॉर्क टाइम में छपवाई थी न्यूज़

sukesh

महाठग Sukesh का दावा, केजरीवाल ने पैसे देकर दिल्ली के स्कूल की न्यूज़ न्यू यॉर्क टाइम्स में छपवाई थी

दिल्ली की तिहाड़ में बंद महाठग Sukesh का अब एक और लेटर सामने आया है जिसमें उसने दिल्ली के स्कूलो की न्यू यॉर्क टाइम्स और वाशिंगटन पोस्ट में छपने वाली खबर को लेकर चौंकाने वाला दावा किया है और इसके साथ उसने आप सरकार और केजरीवाल पर लगाए आरोपों को लेकर पालीग्राफ टेस्ट की मांग की है।

मनी लांडरिंग मामले में सुकेश चंद्रशेखर दिल्ली के मुख्यमंत्री की गले की फांस बनता जा रहा है। सुकेश ने अपने लेटर के द्वारा पूछा है कि अगर मैं महाठग हूँ तो आपने दिल्ली सरकार के स्कूल के प्रमोशन के लिए इंटरनेशनल पीआर करने के लिए क्यूँ कहा था?उसने दावा किया कि पूरा पैसा अमेरिकन खाते में डालने के लिए बोला गया और फिर बाद में कैश देने की बात हुई और मेरे द्वारा यह पैसा दिया गया।

महाठग Sukesh ने स्वयं की लाइव पालीग्राफ टेस्ट की मांग, सारे आरोपों को सही बताया

sukesh

Sukesh ने अपने पत्र में कहा “मैं खुद के पालीग्राफ टेस्ट के लिए तैयार हूँ। मैंने जो आरोप लगाए हैं वो सभी एकदम सही हैं। अगर आप[केजरीवाल ] और सत्येंद्र जैन सही हैं तो आपको भी पालीग्राफ टेस्ट करवाने में दिक्कत नहीं होनी चाहिए “। सुकेश ने लाइव पालीग्राफ टेस्ट की मांग तीनों के लिए की है जिससे देश के सामने भी सच आए।

ये भी पढ़ेंअरविंद केजरीवाल की हुंकार, MCD चुनाव में 20 सीटों पर सिमट जाएगी भाजपा

महाठग Sukesh अब तक लगा चुके हैं ये गंभीर आरोप, महंगे गिफ्ट देने का किया दावा 

Sukesh अब तक एलजी को 3 लेटर लिख चुका है। उन पत्रों में उसने केजरीवाल से सीधा सवाल किया कि अगर मैं ठग हूँ, तो फिर आपने मुझ जैसे ठग को राज्यसभा सीट का आफ़र देकर 50 करोड़ रुपए क्यूँ लिए?दूसरा कि आपने कारोबारियों को पार्टी से जोड़कर 500 करोड़ जुटाने को कहा था और बदले में कर्नाटक में बड़ा पद भी आफ़र किया था। अगली चिट्ठी में सुकेश ने आरोप लगाया था कि अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बोलने की वजह से उसे जेल में धमकियाँ मिली हैं। उसने तिहाड़ जेल से बाहर निकालने की अपील की है।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com