रिटायर दारोगा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पेड़ पर लटका हुआ मिला शव

Suicide Case In Uttarakhand

Uttarakhand News: Suicide Case In Uttarakhand: हल्द्वानी में एक रिटायर दारोगा ने पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर दी। इन रिटायर दारोगा का शव रामपुर रोड से सटे हुए जंगलों में मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि वे साइकिल लेकर घर से घूमने निकले थे।

सुबह साइकिल पर घर से निकले थे

Suicide Case In Uttarakhand

पुलिस के मुताबिक हल्द्वानी के पंचशील कॉलोनी फेस- 2 के रहने वाले 66 वर्षीय आनंद लाल शाह बुधवार को सुबह घर से साइकिल लेकर निकले थे लेकिन जब देर शाम तक वे घर वापस नहीं लौटे तो उनके परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू कर दी। जिसके बाद उन्हें जानकारी मिली की उन्होंने जंगल में पेड़ से लटक कर आत्महत्या (Suicide Case In Uttarakhand) कर दी है। आनंद लाल शाह कुछ साल पहले वन विभाग से दारोगा के पद पर रिटायर हुए थे।

आत्महत्या करने से पहले भेजा था मैसेज

Suicide Case In Uttarakhand

ट्रांसपोर्ट नगर पुलिस चौकी इंचार्ज संजीत राठौर ने बताया कि एक युवक ने उन्हें सूचना दी कि जंगल में एक व्यक्ति पेड़ से लटक रहा है। इस सूचना पर पीएनसी स्टोन क्रशर के पीछे जंगल में गये और पेड़ पर लटक रहे शख्स को नीचे उतारकर हॉस्पिटल लाये। यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि मृतक की शिनाख्त उसके जेब में रखे कागजात से सुई साथ ही. साथ ही छानबीन में यह भी सामने आई है कि आत्महत्या (Suicide Case In Uttarakhand) करने से पहले इन रिटायर्ड दारोगा ने अपने रिश्तेदार और परिजनों को मैसेज कर लिखा था कि जीवन लीला समाप्त कर रहा हूं।

Suicide Case In Uttarakhand: ऐसे की आत्महत्या

Suicide Case In Uttarakhand

पुलिस के मुताबिक जिस पेड़ पर वे लटके हुए मिले थे वह पेड़ लगभग सात फीट पर है। उनके शव के नीचे साइकिली भी गिरी हुई थी। इसलिए पुलिस मान रही है की उन्होंने पेड़ पर फंदा लगाने के लिए साइकिल की मदद ली होगी और साइकिल के गिरते ही फंदा गले में कस गया होगा।

ये भी पढ़ें…