STF को 2 इनामी बदमाशों को पकड़ने में मिली सफलता

0
237
STF Arrested Gangster

STF Arrested Gangster : उत्तराखंड में सोमवार देर रात STF को दो इनामी बदमाशों को पकड़ने में सफलता मिली है। STF ने ऊधमसिंह नगर जिले के 25 हजार और हरिद्वार जिले के 10 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। एक को पंजाब के तरनतारन जिले और दूसरे को हरिद्वार के भगवानपुर क्षेत्र से दबोचा गया है।

STF Arrested Gangster : जुलाई से चकमा दे रहा था रहा अपराधी

4 जुलाई 2022 में थाना भगवानपुर के तत्कालीन SHO द्वारा डीजल-पेट्रोल पदार्थो की चोरी करने वाले एक 12 सदस्यों के संगठित गिरोह के विरुद्ध गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसमें शुभम कुमार, जुलाई माह से लगातार वांछित चल रहा था। शुभम कुमार के सिर पर हरिद्वार पुलिस की ओर से 10 हज़ार रुपये का इनाम घोषित किया गया था।

ये भी पढ़ें…  उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने बंदीरक्षक के 238 पदों पर निकाली भर्ती, पढ़ें आवेदन से जुड़ी जानकारी

STF Arrested Gangster

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (STF) ने बताया की प्रदेश में गैंगस्टर और बड़े अपराधियों की निगरानी रखने व उनके सक्रिय सदस्यों की पहचान कर उनके विरूद्ध कार्रवाई करने के निर्देश टीमों को दिए गए थे। जिसके चलते देर रात एसटीएफ टीम ने हरिद्वार के भगवानपुर थाने के एक अपराधी शुभम पंवार को ग्राम सिकरोड़ा थाना भगवानपुर क्षेत्र से गिरफ्तार किया।

STF Arrested Gangster

STF Arrested Gangster : ज्वाइंट ऑपरेशन में एक को पंजाब से दबोचा

STF ने देर रात छापा मारकर गदरपुर से दूसरे शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है । वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आयुष अग्रवाल ने बताया की STF की सूचना पर ज़िला उधम सिंह नगर पुलिस को साथ लेकर ज्वाइंट ऑपरेशन चलाया। जिसमें थाना गदरपुर के 25 हजार के इनामी अपराधी करणवीर पुत्र अंग्रेज सिंह निवासी लखीमपुर खीरी, उत्तर प्रदेश को पंजाब के तरनतारन जिले से गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार इनामी अपराधी करणवीर के ऊपर अपने साथी जग्गा के साथ मिलकर उधम सिंह नगर निवासी बलबीर सिंह के ऊपर पिस्टल से गोलियां चलाकर जानलेवा हमला करने का मुकदमा गदरपुर थाने में दर्ज है।