गांधी पार्क में धरने पर बैठे लापता केदार भंडारी के परिजन

0
18
Kedar Bhandari Breaking News
Kedar Bhandari Breaking News

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड में अंकिता भंडारी हत्याकांड के बाद गुमशुदा केदार भंडारी का विषय चर्चा में बना हुआ है। 19 साल का युवक केदार भंडारी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया है। इसको लेकर अभी तक कोई भी सुराग पुलिस (Kedar Bhandari Breaking News) के हाथ नहीं लगा। ऐसे में युवक के परिजनो में आक्रोश है जिससे नाराज परिजनों ने आज राजधानी दून के गांधी पार्क में धरना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़े:
Haunted Island of Dolls
दुनिया का मोस्ट हॉन्टेड आइलैंड, जहां है ख़ौफ़नाक गुड़ियों की सल्तनत

Kedar Bhandari Breaking News: काँग्रेस ने दिया समर्थन

आक्रोशित परिजनो के इस धरने में कांग्रेस अध्यक्ष करण माहरा के साथ और भी कांग्रेसी नेताओ ने धरने को समर्थन दिया। इस धरने में केदार भंडारी के माता पिता भी शामिल हैं। इसके अलावा कांग्रेस नेताओं ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की मूर्ति के नीचे केदार भंडारी (Kedar Bhandari Breaking News) के माता पिता के साथ धरना दिया। साथ ही सरकार से लापता केदार भंडारी को तलाशने की मांग की और लापरवाह डीजीपी को भी पद से हटाने की मांग की है।

यह भी पढ़े:
Stain On Khaki
खाकी पर दाग: महिला बैंककर्मी और छात्रा के साथ सिपाहियों ने की छेड़छाड़

आपको बता दें कि उत्तरकाशी का रहने वाला युवक Kedar Bhandari ऋषिकेश से लापता चल रहा है। केदार के पिता का आरोप है कि उनका बेटा पुलिस कस्टडी से गायब हुआ है।वहीं, लापता बेटे के मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। 

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com