उत्तराखंड के सितारगंज में दर्दनाक हादसा, स्कूल बस की ट्रक से टक्कर

Sitarganj School bus accident

स्कूल बस की ट्रक से टक्कर
Sitarganj School bus accident : ऊधम सिंह नगर जिले में चिल्ड्रेंस डे मनाने नानकमत्ता गये स्कूल बस की ट्रक से टक्कर हो गई । टक्कर इतनी भयंकर थी कि स्कूल बस सड़क पर पलट गई। छात्रा और 1 स्टाफ की मौके पर ही मौत हो गई। बस में करीब 52 लोग सवार बता जा रहे हैं।

टक्कर से कई बच्चों के हाथ पैर टूट गए हैं। स्थानीय लोगों ने घायल बच्चों को अपने वाहनों से अस्पताल में पहुंचया । मौके पर अफरा तफरी मची हुई है।हादसा होते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

 

Sitarganj School bus accident : इस हादसे में 2 की मौत

इस हादसे में मौके पर ही छात्रा और एक स्टाफ की मौत हो गई। बस से निकाल कर घायल बच्चों को लोगों ने अपने वाहनों से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। कुछ देर में चौकी थाने से पुलिस कर्मी और एंबुलसें भी मौके पर पहुंच गई। बताया जा रहा है कि कई बच्चों की हालत गंभीर है। सितारगंज के अस्पताल में बच्चों को उपचार दिया जा रहा है। गंभीर रूप से घायल बच्चों को हायर सेंटर रेफर किया जा रहा है।

Sitarganj School bus accident

Sitarganj School bus accident : चिल्ड्रेंस डे नानकमत्ता टूर पर गये थे

Sitarganj School bus accident : वैद्य राम सुधी सिंह गर्ल्स स्कूल किच्छा की छात्राओं को रविवार को स्कूल की ओर से चिल्ड्रेंस डे पर स्कूल बस से नानकमत्ता पर लाया गया था। बस में स्टाफ के साथ-साथ करीब 50 से अधिक छात्राएं थीं। वापसी के दौरान सितारगंज में स्कूल बस को सामने से आ रहें ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि बस सड़क पर पलट गई, और चीखपुकार मचने लग गई। बस हादसे को देखकर लोगों में आफरा तफरी मच गई। बच्चों में चीख पुकार मच गई। लोगों ने बस से लहूलुहान बच्चों को निकालना शुरू किया।

ये भी पढ़ें… महिला ने लगाया डॉक्टर पर दुष्कर्म का आरोप, डॉक्टर ने बच्चा गिराने की दवाई भी खिलाई