महिला ने लगाया डॉक्टर पर दुष्कर्म का आरोप, डॉक्टर ने बच्चा गिराने की दवाई भी खिलाई

0
322

Udham Singh Nagar जिले में महिला ने एक डॉक्टर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। जबकि डॉक्टर ने सभी आरोपों को गलत बताया ।

Udham Singh Nagar : क्षेत्र में मचा हड़कंप

रानी नागल फौजी कॉलोनी निवासी महिला ने कोतवाली बाजपुर में तहरीर देकर कहा कि वार्ड नंबर-एक निवासी डॉक्टर निश्चल के यहां वह पिछले करीब 3 सालों से अपने बच्चे की दवाई लेने जाती थी। इस दौरान चिकित्सक ने शादी का झांसा देकर उसे प्रेम-प्रसंग में फंसा लिया और उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। यह मामला सामने आने के बाद से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।

ये भी पढ़ें…  लिव इन पार्टनर ने प्रेमिका के 35 टुकड़े किए, शव के टुकड़े रोज रात 2 बजे ठिकाने लगाता था शख्स

Udham Singh Nagar

Udham Singh Nagar : पीड़ित महिला है तलाकशुदा

पीड़िता ने बताया कि वह तलाकशुदा है और उसका 1 बच्चा भी है। आरोपित ने 20 तोले पाजेब, 1 तोले की बाली, 3 लाख रुपये, 2 घडियां, और तीन चांदी की अंगूठियां भी चोट लगने के दौरान ले लीं और उसका शारीरिक व मानसिक शोषण भी किया। इतना ही नहीं गूलरभोज डाम पर ले जाकर मांग में सिंदूर भरने के साथ ही मंगलसूत्र भी पहनाया था और शादी के बाद 5 बार उसे बच्चा गिराने की दवाई भी अनजाने में खिलाई गई।

Udham Singh Nagar

Udham Singh Nagar : पुलिस ने तहरीर के आधार पार किया मुकदमा दर्ज

उधर पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित के विरुद्ध धारा 323, 376, 506 IPC के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपित चिकित्सक को गिरफ्तार कर उसे कोर्ट में पेश किया गया है। वहीं डॉक्टर ने अपने ऊपर लगे सारे आरोपों को निराधार बताते हुए उसे एक षड़यंत्र के तहत फंसाने की बात कही है।