लिव इन पार्टनर ने प्रेमिका के 35 टुकड़े किए, शव के टुकड़े रोज रात 2 बजे ठिकाने लगाता था शख्स

0
513
crime news today

Shraddha murder mystery : लड़की शव के टुकड़े कर रात को अलग-अलग जगहों में फेंकता था शख्स

Crime News : एक शख्स शादी का झांसा देकर कॉल सेंटर में अपने साथ काम करने वाली एक महिला सहकर्मी को मुम्बई से दिल्ली लेकर आ गया। जब युवती ने युवक पर शादी करने के लिए दबाव बनाया तो युवक ने उस युवती की हत्या कर शव के कई टुकड़े कर दिए। और फिर शव के टुकड़े एक-एक कर दिल्ली के अलग-अलग ठिकानों में फेंक दिया। घटना के करीब 5 महीने बाद वारदात का खुलासा होने पर पुलिस ने आरोपी आफताब पूनावाला को गिरफ्तार कर लिया है।

साउथ दिल्ली के एडिशनल DCP ने बताया, 18 मई 2022 को झगड़े के बाद आफताब ने (Shraddha murder mystery) श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी। आफताब ने इसके बाद उसकी बॉडी के 35 टुकड़े किए और उस के बाद उन्हें फ्रिज में रख दिया। पुलिस के मुबाबिक वह हर रोज रात को 2 बजे घर से निकलता और टुकड़ों को दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में ठिकाने लगाता।

crime news d

Crime News : लिव-इन रिलेशन में रहने की ख़ौफनाक सजा

श्रद्धा के पिता विकास मदान के अनुसार उनके विरोध करने पर बेटी और आफताब ने अचानक एक दिन मुम्बई को छोड़ दिया। विकास मदान को बाद में किसी सई पता चला कि वह दोनों दिल्ली के महरौली के छतरपुर इलाके में रहते हैं। विकास मदान का कहना है कि उन्हें किसी न किसी माध्यम से बेटी की जानकारी मिलती रहती थी।

Shraddha and aftab

इसके साथ ही उन्हें फेसबुक पर अपलोड की गई फोटो से यह भी पता लगा कि श्रद्धा हिमाचल घूमने भी गई थी, लेकिन उसके बाद से उसकी कोई जानकरी नहीं मिल पा रही थी, और फोन नंबर पर भी सम्पर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन फोन भी नहीं मिला। फिर अनहोनी (Shraddha murder mystery) की आशंका होने पर वह 8 नवंबर को सीधे छतरपुर स्थित फ्लैट में गए जहां बेटी किराये पर रहती थी। वहां पर ताला लगा हुआ था, उस के बाद विकास ने महरौली थाने में पहुंचकर पुलिस को अपहरण (Crime News) की सूचना दी और FIR दर्ज कराई।

crime news today

Crime News : कॉल सेंटर में नौकरी करती थी श्रद्धा

पीड़ित ने बताया कि वह परिवार सहित महाराष्ट्र के पालघर में रहते हैं। पीड़ित की 26 वर्षीय पुत्री श्रद्धा मुम्बई के मलाड इलाके में स्थित एक कॉल सेंटर में नौकरी करती थी। यहीं पर श्रद्धा की मुलाकात आफताब से हुई, और जल्द ही दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे उसके बाद दोनों लिव-इन रिलेशन में रहने लगे। जब परिवार को इस रिश्ते के बारे में जानकारी हुई तो उन्होंने इसका विरोध करना शुरू कर दिया था उसके बाद ही श्रद्धा और आफताब दिल्ली आ गये थे।

Crime News : युवती शादी को लगातार बना रही थी दबाव

करीब 5 महीने बाद पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस से आफताब को शनिवार को ढूंढ निकाला। आफताब ने बताया कि शादी करने को लेकर अक्सर श्रद्धा उस पर दबाव बनाती थी। इसी पर दोनों में विवाद होता रहता था, इसलिए 18 मई को झगड़ा हुआ तो उसने श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी। फिर शव को एक चापड़ से कई टुकड़ों में काटा और शव के टुकड़े अलग-अलग जगहों पर फेंक दिए। पुलिस ने आफताब के बयान पर हत्या की धारा में उस पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस की टीम आरोपी आफताब के बयान के आधार पर शव के टुकड़े ढूंढने की कोशिश कर रही है।

ये भी पढ़ें… मौसम विभाग का बड़ा अपडेट- उत्तराखंड के इन 5 जिलों में जमकर बरसेंगे मेघ