Shraddha Murder Case update: पुलिस को आरोपी आफताब के Psycho Killer होने की आशंका!

0
56
Shraddha Murder Case update

Uttarakhand Devbhoomi Desk: दिल्ली के महरौली में 26 वर्षीय श्रद्धा वॉकर मर्डर केस (Shraddha Murder Case update) के आरोपी आफताब पूनेवाला को लेकर हर रोज बड़े-बड़े खुलासे हो रहे हैं। अब खबर सामने आ रही है कि दिल्ली पुलिस को आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के सीरियल किलर होने की आशंका है। इस मामले में पुलिस आफताब पे यह भी शक कर रही है कि कहीं आरोपी ने श्रद्धा के अलावा किसी और लड़की की हत्या न की हो। ऐसे में अब एक तरफ आफताब की कुंडली खंगाली जा रही है।

यह भी पढ़े:
Second Kedar Madmaheshwar Temple
आज शीतकाल के लिए बंद हुए द्वितीय केदार मद्महेश्वर के कपाट

Shraddha Murder Case update: 10 घंटे में किए 35 टुकड़े

सूत्रों के अनुसार, श्रद्धा का हथियारा (Shraddha Murder Case update) आफताब नशा करने का आदि था। उसकी इस आदत से श्रद्धा परेशान थी। अक्सर दोनों में इसको लेकर झगड़े होते थे। बताया जा रहा है कि श्रद्धा की हत्या की रात भी आफताब नशे में था। उसने करीब 10 घंटे तक श्रद्धा के शरीर पर इलेक्ट्रिक आरी चलाई औऱ उसके 35 टुकड़े किए। इतना ही नहीं उसने श्रद्धा के चेहरे को जलाने का भी प्रयास किया था।

यह भी पढ़े:
 Human trafficking
पुलिस ने पकड़ा बच्‍चा चोर, आरोपित ने फर्जी दस्तावेज भी बनवाये थे, 2 बच्चे बरामद

बता दें कि आफताब पूनावाला ने श्रद्धा (Shraddha Murder Case update) की हत्या 6 महीने पहले यानी मई में कर दी थी। लेकिन इस मामले का खुलासा पुलिस ने 14 नवंबर को किया। ये पूरा मामला तब सामने आया जब श्रद्धा के एक दोस्त और परिजनो ने उसके गायब होने की आशंका जताई थी इस बात को गंभीरता से लेते हुए शिकायत दर्ज कराई। उसके बाद ही पुलिस ने आफताब को गिरफ्तार किया और तब से ही ऐसे चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com