शाहजहांपुर में बेखौफ बदमाशों ने घर में घुसकर की प्रोफेसर की हत्या

0
292
SHAHJAHANPUR PEOFESSOR MURDER
SHAHJAHANPUR PEOFESSOR MURDER

SHAHJAHANPUR NEWS: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के कस्बा मीरानपुर कटरा में उस वक्त सनसनी(SHAHJAHANPUR PEOFESSOR MURDER) फैल गई जब लोगों को ये खबर मिली कि बेखौफ बदमाशों ने घर में घुसकर की प्रोफेसर की हत्या कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कस्बे के मोहल्ला बाजार में बीते सोमवार रात को बदमाशों ने प्रोफेसर के घर पर हमला कर दिया और लूटपाट न कर पाने पर बदमाशों ने प्रोफेसर आलोक गुप्ता की बेरहमी से हत्या कर दी, इसके अलावा उनके परिवार के नौ लोगों को घायल कर दिया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मंगलवार यानि आज सुबह जब इस घटना की खबर पूरे कस्बे में फैली तो इलाके में सनसनी फैल गई। व्यापारियों व स्थानीय लोगों ने घटना के विरोध में बाजार बंद कर दिया गया है।

SHAHJAHANPUR PEOFESSOR MURDER
SHAHJAHANPUR PEOFESSOR MURDER

SHAHJAHANPUR PEOFESSOR MURDER:चार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

बताया जा रहा है कि 35 वर्षीय आलोक कुमार गुप्ता शाहजहांपुर के एक कॉलेज में प्रोफेसर थे। इसके अलावा उनकी मुख्य बाजार में रेडीमेड कपड़ों की दुकान भी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार रात के करीब तीन बजे, चार बदमाश उनके घर में घुस गए। आवाज होने पर आलोक जाग गए और वह बदमाशों से भिड़ गए।(SHAHJAHANPUR PEOFESSOR MURDER) बदमाशों ने आलोक को चाकू मारकर घायल कर दिया। बरेली स्वास्थ्य केंद्र ले जाते वक्त आलोक की मौत हो गई, इसके अलावा बदमाशों ने आलोक के परिवार के अन्य 9 सदस्यों को भी घायल कर दिया।

ये भी पढ़ें-

DENGUE TERROR IN UK
DENGUE TERROR IN UK

उत्तराखंड में डेंगू का आतंक, कुल 1663 मामलें

बताया जा रहा है कि चार बदमाशों ने घटना  को अंजाम दिया। मौके पर एक बदमाश को पकड़ लिया गया है, जबकि तीन फरार हो गए है। पुलिस फिलहाल फरार बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। (SHAHJAHANPUR PEOFESSOR MURDER)

WhatsApp Image 2023 09 11 at 12.33.23देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज