इन तीन जिलों में आज स्कूल बंद, उत्तराखंड में फिर से बारिश का ऑरेंज अलर्ट

0
223
schools closed
schools closed

Uttarakhand Devbhoomi Desk: आज बृहस्पतिवार को उत्तराखंड के कुमाऊं मंडल (Schools closed) में अधिकांश जगहों पर हल्की से तेज बारिश बिजली की चमक के साथ हो सकती है। 2 दिन से हल्की बारिश तो कहीं उमस देखने को मिल रही थी, जिससे छोटे बचों में मौसम बदलाव के चलते हल्का बुखार भी देखने को मिला।

यह भी पढ़ें:
DELED Uttarakhand
आज होगी प्राथमिक शिक्षक भर्ती की सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, जानें पूरा मामला ?

कुछ दिनों बाद फिर से बागेश्वर, नैनीताल और चंपावत जिले (Schools closed) में कहीं-कहीं आज नॉर्मल से ज्यादा बारिश हो सकती है। मौसम विभाग ने यहां के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। जबकि, देहरादून, हरिद्वार, पौड़ी और ऊधमसिंह नगर के लिए बारिश का येलो अलर्ट है।

Schools Closed: इन जिलों में स्कूल बंद

मौसम विभाग के निदेशक विक्रम सिंह ने बताया, बृहस्पतिवार को कुमाऊं मंडल के अधिकांश स्थानों पर हल्की से मध्यम वर्षा और गरज, चमक के साथ बारिश हो सकती है। बागेश्वर, नैनीताल, और चंपावत में कहीं-कहीं भारी (Schools closed) से बहुत भारी बारिश की आशंका है। इसके अलावा कहीं-कहीं गरज-चमक के साथ तीव्र बौछारों के साथ बारिश हो सकती है।schools closed

बारिश के अलर्ट को देखते हुए नैनीताल, बागेश्वर और चंपावत जिले में 12वीं तक के स्कूल और आंगनबाड़ी केंद्र आज बृहस्पतिवार को बंद (Schools closed) रहेंगे। तीनों जिलों के जिला प्रशासन की ओर से ये आदेश जारी हुए हैं। पहाड़ों में इस साल मौसम ने कई रंग दिखाए हैं, कहीं हल्की बूँदाबाँदी तो कहीं मूसलाधार बारिश ने व्यवस्थाएं ठप कर दी है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com