सलमान खान को मिली Y+सिक्योरिटी, अक्षय कुमार और अनुपम खेर की भी बढ़ाई गयी सुरक्षा

0
28
salman khan

Salman Khan को महाराष्ट्र सरकार ने दी Y+सुरक्षा, अक्षय कुमार और अनुपम खेर की भी बढ़ाई सिक्योरिटी

महाराष्ट्र सरकार की तरफ से अभिनेता Salman Khan की सिक्योरिटी बढ़ा कर Y+ कर दी गयी है। वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार और अनुपम खेर की भी सुरक्षा बढ़ा दी गयी है। बताते चलें कि सलमान खान को लारेंस बिशनोई गैंग से जान से मारने की धमकी मिली थी।बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को लारेंस बिशनोई गैंग से जान से मारने की धमकी मिली थी और रैपर और सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के पीछे कथित लारेंस बिशनोई का ही हाथ था। सलमान के साथ अक्षय कुमार और अनुपम खेर को भी X कैटेगरी की सुरक्षा मिली है।

Salman Khan को मिली थी जान से मारने की धमकी, लारेंस बिशनोई गैंग ने कबूल की थी मारने वाली बात

salman khan

इसी साल 29 मई को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को कातिलों ने मौत के घाट उतार दिया था। देश अभी सिद्धू की हत्या के गम से उबर भी नयी पाया था कि जून में Salman Khan और उनके पिता सलीम खान को एक धमकी से भरा लेटर मिला जिसमें लिखा था कि सलमान का हाल भी सिद्धू मूसेवाला जैसा ही करेंगे। जब पुलिस ने लारेंस बिशनोई गैंग के गुर्गों को अरेस्ट किया तो उन्होने सलमान खान को मारने की बात कबूल की।

ये भी पढ़ें बिग बॉस का घर बना अखाड़ा, जंगली बिल्लियों की तरह लड़ीं प्रियंका चौधरी और अर्चना गौतम

Salman Khan को 2 बार मारने की हुई कोशिश, Y+सुरक्षा में हथियारों से लैस 4 जवान रहेंगे साथ

जानकारी के अनुसार Salman Khan की हत्या की 2 बार साजिश हो चुकी और दो बार अंजाम देने की नाकाम कोशिश हुई थी। पहली बार साल 2017 में उनके जन्मदिन पर और दूसरी बार साल 2018 में उनके पनवेल वाले फार्महाउस में। हालांकि, दोनों बार हत्यारे नाकाम रहे। अब नयी सुरक्षा के तहत 11 जवान हर समय उनकी सुरक्षा के लिए उनके साथ खड़े रहेंगे। हथियारों के साथ 4 सिक्योरिटी पर्सनल 24 घंटे उनके साथ रहेंगे।

For Latest Entertainment News Subscribe devbhoominews.com