बिग बॉस का घर बना अखाड़ा, जंगली बिल्लियों की तरह लड़ीं प्रियंका चौधरी और अर्चना गौतम

0
31
Bigg Boss

Bigg Boss के घर में महाभारत जारी,कल साजिद-गौतम के बीच-आज प्रियंका- अर्चना में मारामारी

विवादित रियल्टी शो Bigg Boss 16 में आए दिन लड़ाई देखने को मिलती है। अभी बीते एपिसोड में आपने साजिद खान और गौतम विज के बीच गरमा गर्मी देखी थी। अब आने वाले एपिसोड में अर्चना गौतम और प्रियंका चौधरी, टीना दत्ता- शालीन भानोट और एमसी स्टेन- शिव ठाकरे के बीच भयंकर झगड़ा देखने को मिलेगा।

बिग बॉस में रिश्ते कब बन जाए और कब बिगड़ जाए, पता ही नहीं चलता। बिन मौसम बारिश के कोई कभी भी किसी पर भी बरस पड़ता है तो कभी किसी को दिल दे बैठता है। फिलहाल जो बिग बॉस 16 में चल रहा है वो है भूख हड़ताल। साजिद खान इसकी आड़ में नए कप्तान गौतम विज़ को खूब गालियां दे रहे हैं। इसी बीच अर्चना गौतम और प्रियंका चौधरी में भी दरार आ गयी है और दोनों में जबर्दस्त लड़ाई देखने को मिल रही है।

Bigg Boss के घर में प्रियंका चौधरी और अर्चना गौतम में हुआ भयंकर झगड़ा

Big Boss

साजिद खान और गौतम विज़ की लड़ाई अभी जारी ही थी की अचानक इस मैदान में प्रियंका चौधरी और अर्चना गौतम भी कूद पड़ी हैं। Bigg Boss में इन दोनों के बीच रोटी बनाने और जग का इस्तेमाल करने को लेकर भयंकर झगड़ा होता है। प्रियंका कहती हैं “तुमसे नहीं सीखूंगी। 50 रोटियाँ बनाओ यहां बैठकर। मैं अब इसके साथ किचन में नहीं आऊँगी।” इस पर अर्चना भी चुप नहीं रहती हैं और वह उनको गौतम की चमची बुलाती हैं। फिर प्रियंका कहती हैं “अब तुझे कोई घास नहीं डाल रहा है और तुझे कोई मिल नहीं रहा है। 

ये भी पढ़ें कंगना रनौत ने कहा अब “राम हैं हमारे आईडल”, राजनीति में रख सकती हैं कदम

Bigg Boss की अजब कहानी-कहीं किसी के बीच झगड़ा तो कहीं बढ़ती यारी

जहां एक तरफ चारों ओर Bigg Boss 16 में लड़ाई जारी है वहीं कहीं नए यार भी बन रहे हैं। एमसी स्टेन और गौतम विज़ के बीच भी गुफ्तगू होती दिख रही है। रात के समय दोनों गार्डन एरिया में खड़े नजर आते हैं और बातें करते हैं। स्टेन गौतम से कहते हैं कि घर के अंदर का सीन बहुत गड़बड़ है और हम सबको संभल कर रहना होगा वरना हमारा भी तमाशा बन जाएगा।

For Latest Entertainment News Subscribe devbhoominews.com