पहले 20 लाख के गहने चुराये और फिर 4 लाख के लौटा दिये, गाज़ियाबाद में चोरी की अजीबोगरीब घटना

ghaziabad

Ghaziabad में चोरों ने फ्लैट से पहले 20 लाख के गहने चुराये- फिर वापस कोरियर से परिवार को 4 लाख के गहने लौटाए

Ghaziabad में चोरों ने एक अजीब लूट को अंजाम दिया जहां उन्होने फ्लैट से 20 लाख के गहने चुराये और 6 दिन बाद कोरियर के जरिये 4 लाख रुपए के गहने लौटा भी दिये। जी हाँ, लूटने के 6 दिन बाद लौटाए। है ना अजीबोगरीब घटना। प्रीति सरोही नामक महिला के फ्लैट से 23 अक्टूबर को 25 हज़ार रुपए और 20 लाख के आसपास के गहने चोरी कर लिए गए थे। यह अजीब दिलचस्प लूट राजनगर एक्स्टेंशन में फॉरचून रेजीडेंसी की है, जहां रहने वाली प्रीति सरोही के फ्लैट से यह चोरी हुई थी।

Ghaziabad की इस अनोखी चोरी घटना से पुलिस भी हैरान, बताया इसको पहला मामला

ghaziabad

Ghaziabad की इस अनोखी चोरी घटना से पुलिस भी हैरान है। प्रीति के बेटे हर्ष ने बताया कि 29 अक्टूबर की दोपहर को एक कोरियर आया और जब उसे खोला तो उसमें गहने रखे मिले जो 6 दिन पहले चोरी हो गए थे। इस कोरियर में असली गहनों के साथ कुछ आर्टिफिशियल गहने भी थे लेकिन 25 हज़ार रुपए नहीं थे। हर्ष ने जब इस बाबत पुलिस को सूचना दी तो वो भी हैरान हो गयी और पुलिस ने बताया कि जिले में यह पहला मामला है जब चोरी किया सामान लौटाया गया है। सवाल यह है कि 20 लाख में से सिर्फ 4 लाख के गहने ही क्यूँ लौटाए गए ?

ये भी पढ़ें सर्वे में बड़ा खुलासा- करीब 8 हज़ार से अधिक मदरसे गैर मान्यता प्राप्त, डीएम 15 तक देंगे शासन को रिपोर्ट

Ghaziabad की इस चोरी मामले ने सोसाइटी की सुरक्षा पर उठाए सवाल, पुलिस कर रही फुटेज का मिलान

Ghaziabad की इस चोरी मामले ने सोसाइटी की सुरक्षा पर एक बड़ा सवाल उठा दिया है कि कैसे चोर सोसाइटी में घुसे और चोरी की और सामान लेकर फरार हो गए। ना तो किसी ने आते समय पूछा और न ही जाते समय। अगर उसी समय गार्ड सचेत रहता तो चोरी रुक सकती थी। सुरक्षा को लेकर लोगों में काफी रोष है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और चोरों की पहचान में लगी हुई है और जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर देने  की बात कर रही है।

For Latest Uttar Pradesh News Subscribe devbhoominews.com