दुकान में समान लेने गया छात्र तो दुकानदार ने कर दी फायरिंग, जानिए पूरा मामला

0
289
Rudrapur crime news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड के रूद्रपुर से एक खौफनाक वारदात सामने आ रही है। यहां एक (Rudrapur crime news) दुकानदार ने एक छात्र पर फायरिंग कर दी। मिली जानकारी के मुताबिक, भूख लगने पर छात्र दुकान से बिस्किट और चिप्स लेने गया था। इस दौरान दुकानदार ने छात्र पर माउजर से फायर झोंक दिया। गनीमत ये रही कि इस हमले में छात्र बाल बाल बच गया।

वहीं सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित को गिरफ्तार कर माउजर कब्जे में ले लिया। इसके साथ ही आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

ये भी पढ़ें:
Chardham Yatra 2023
इस दिन से शुरू होगा यमुनोत्री व गंगोत्री धाम के लिए पंजीकरण

Rudrapur crime news: अपने दोस्तों के साथ पढ़ाई कर रहा था छात्र

पुलिस के मुताबिक मूलरूप से मुज्जफरनगर निवासी अलीम ने बताया कि (Rudrapur crime news) वह रुद्रपुर के महाविद्यालय में पढ़ाई करता है। गुरुवार देर रात जब वह अपने दोस्त शिवम सिंह और गुलशेद अली के साथ खाने के लिए बाहर गया तो पास में ही सतपाल सिंह की किराना की दुकान खुली हुई थी। अलीम के मुताबिक जब उसने दुकानदार से समान मांगा तो उसने काउंटर से सिल्वर रंग का माउजर निकाला और सीधे उस पर फायर झोंक दिया। जिससे वह बाल बाल बच गया और अपने दोस्तों के साथ जान बचाकर भाग गया।

ये भी पढ़ें:
Char Dham Yatra 2023 SOP
बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर में अब नहीं ले जा सकेंगे फोन, जानिए क्या है वजह?

सूचना पर एसएसआइ कमाल खान मौके पर पहुंचे और आरोपित दुकानदार सतपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान पुलिस ने उसके पास से माउजर भी बरामद कर लिया। ए

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com