दिनदहाड़े दो भाइयों पर चली ताबड़तोड़ गोलियां, इलाके में फैली सनसनी

0
210
rudrapur crime news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उधम सिंह नगर के पॉश इलाके से दिनदहाड़े जानलेवा हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां दिनदहाड़े दो भाइयों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गई जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। ये सनसनीखेज वारदात (rudrapur crime news) रुद्रपुर नगर के मलिक कॉलोनी की है।

जानकारी के मुताबिक बाइक सवार एक अज्ञात युवक ने दो भाइयों पर गोली चला दी। हालांकि गनीमत ये रही कि इस दौरान कोई जख्मी नहीं हुआ। बताया जा रहा है कि अज्ञात युवक की पहली गोली भाइयों की बाइक में लगी, जिससे वह बाल-बाल बच गए। वहीं युवक का दूसरा फायर मिस हो गया।

यह भी पढ़ें:
car caught fire in roorkee
चलती इनोवा कार में लगी भीषण आग, फिर….

rudrapur crime news: आरोपी की तालाश में जुटी पुलिस

सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की और आरोपी की (rudrapur crime news) खोजबीन में जुट गई। बताया जा रहा है कि ये घटना सोमवार दोपहर करीब 1:30 बजे की है। जब इंदिरा कॉलोनी निवासी गुरजीत सिंह उर्फ मोनू बेदी अपने भाई गुरमीत सिंह के साथ बाइक से घर की तरफ जा रहे थो। मोनू के मुताबिक मलिक कॉलोनी में कपूर चौराहे के पास एक बुलेट सवार युवक उनका पीछा करते हुए आया। और अपनी बुलेट को मोनू की बाइक के आगे लगा दी। इसके बाद वह उससे गाली- गलौज करने लगा।

यह भी पढ़ें:
rishabh pant accident update
ऋषभ पंत के एक्सीडेंट की वजह है उत्तराखंड सरकार?

मोनू ने जब इसका विरोध किया तो युवक ने तमंचा निकाला और उस पर (rudrapur crime news) फायर करने लगा। गनीमत यह रही कि गोली मोनू की बाइक की हेडलाइट में जाकर लगी। इसके बाद युवक ने दोबारा फायर किया लेकिन यह भी मिस हो गया। ऐसे में लोगो ने शोर मचाना शुरू कर दिया तो युवक बुुलेट लेकर फरार हो गया। वहीं मोनू ने तब 112 में फोन कर पुलिस को इस बात की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल के नजदीक लगे सीसीटीवी खंगालने लगी। एसएसपी डॉ. मंजूनाथ टीसी का कहना है कि आरोपी की तलाश के लिए पुलिस टीम को लगा दिया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com