चलती इनोवा कार में लगी भीषण आग, फिर….

0
390
car caught fire in roorkee

Uttarakhand Devbhoomi Desk: रुड़की के गंगनहर क्षेत्र में देर रात एक कार आग के गोले में तब्दील हो गई। इससे आसपास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई। बताया जा रहा है कि जिस गाड़ी में आग लगी वह एक इनोवा कार (car caught fire in roorkee) थी। आग इतनी भयानक थी कि 2 दमकल की गाड़ियां बुलानी पड़ी। जिसके बाद कड़ी मशक्‍कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

यह भी पढ़ें:
Rishabh pant health update
Rishabh Pant की तबीयत में हो रहा सुधार लेकिन….

car caught fire in roorkee: इस कारण हुआ हादसा

हुआ यूं कि इनोवा कार चालक देहरादून से कुछ सवारियाँ लेकर उनको रुड़की के (car caught fire in roorkee) एक होटल में छोड़ कर वापसी कर रहा था। इसी दौरान कार में आग लग गई और चंद मिनटों में आग पूरी कार में फैल गई और देखते ही देखते कार जलकर राख हो गई। ये घटना रुड़की के गंगनहर कोतवाली क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि कार चालक कोहरे की वजह से रास्ता भटक गया था।

जब उसको गलत रास्ते में जाने का अहसास हुआ तो वह गाड़ी मोड़ने लगा। इसी दौरान रास्ता खराब होने के चलते उसकी गाड़ी गड्डों में फंस गई। कार को गड्डे से निकालने के लिए काफी देर तक चालक एक्सलरेटर दबाता रहा। जिसकी वजह से कार ओवरहीट हो गई और कार में आग लग गई।

कार लगते साथ ही चालक गाड़ी से कूद गया और शोर (car caught fire in roorkee) मचाने लगा। जिससे स्थानीय लोग मौके पर पहुँचे और दमकल विभाग को सूचना देकर आग बुझाने का प्रयास किया। लेकिन आग इतनी भयानक थी कि आग पर काबू पाते पाते ही कार आग के गोले में तब्दील हो गई।

यह भी पढ़ें:
terrorist attack in J&K
24 घंटे में दूसरी बार J&K में आतंकी हमला, कई लोगों की मौत

फायर स्टेशन अधिकारी ने बताया कि ओवरहीटिंग की वजह से कार (car caught fire in roorkee) में आग लगी थी। गनीनत यह रही कि कार चालक सही समय पे कार से बाहर कूद गया।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com