बेटे-बहू के झगड़े में मां की मौत, आखिर कैसे? 

0
46
roorkee crime news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: बेटे और बहू के झगड़े में एक बेचारी मां को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। दरअसल, बेटे-बहू की लड़ाई में महिला बीचबचाव कर रही थी। इस दौरान (roorkee crime news) महिला की फर्श पर गिरकर मौत हो गई। ये घटना रुड़की के शक्ति विहार कालोनी की है। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया।

ये भी पढ़ें:
road safety week in dehradun
देहारादून की सड़को पर निकले ‘यमराज’, ट्रैफिक नियमों का पढ़ाया पाठ

roorkee crime news फर्श पर गिरकर चोटिल हो गई महिला

दरअसल, सुदीश निवासी जिला सिंगरौली मध्य प्रदेश, रुड़की के (roorkee crime news) शक्ति विहार कालोनी में किराये के मकान में अपनी पत्नी और मां के साथ रहता है। शनिवार रात सुदीश का अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर सुदीश की 65 वर्षीय मां बीचबचाव का प्रयास करने लगी तो इस बीच धक्का लगने से वह फर्श पर गिर पड़ी और चोटिल हो गई।

आनन-फानन में स्वजन उसे उपचार के लिए पास के अस्पताल ले गए। लेकिन वहां उपचार के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया। अस्पताल प्रबंधन ने इसकी सूचना गंगनहर पुलिस को दी।

ये भी पढ़ें:
ukpsc patwari exam
पटवारी भर्ती पेपर लीक मामले में आयोग का बड़ा फैसला, अब ऐसे होगी परीक्षा

वहीं सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। गंगनहर कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक रंजीत खनेड़ा ने बताया कि कि स्वजन के आग्रह पर पुलिस ने शव उनको सौंप दिया। स्वजन बिना किसी कार्रवाई के शव अपने साथ ले गए।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com