Road Accident: गहरी खाई में गिरा Mahindra Pickup, Driver की मौत, 1 गंभीर

0
252
Road_accident almora

अल्मोड़ा, ब्यूरो। पर्वतीय प्रदेश उत्तराखंड में आए दिन दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) होने के साथ ही कई लोग इन हादसों में अकाल मौत के मुंह में समा रहे हैं। आज शुक्रवार को भी हल्द्वानी से पिथौरागढ़ जा रहा एक महिंद्रा पिकअप वाहन (Mahindra Pickup) अल्मोड़ा जिले के ओखलगाड़ा (Okhalgaada) के पास बेकाबू होकर करीब 200 मीटर गहरी खाई में गिर गया।

इस दर्दनाक हादसे (Road Accident) में महिंद्रा पिकअप वाहन (Mahindra Pickup) में सवार चालक (Driver) और परिचालक (कंडक्टर Conductor) गंभीर घायल बताए हो गए। स्थानीय लोगों ने किसी तरह अपनी जान जोखिम में  डालकर चालक और परिचालक दोनों को गंभीर हालत में खाई से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। चालक (Driver) की अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही मौत हो गई। वहीं, परिचालक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है।

Road_accident almora

Road Accident: ओखलगाड़ा अल्मोड़ा के पास पलटा पिकअप

आज शुक्रवार को उत्तराखंड के अल्मोड़ा जनपद के ओखलगाड़ा के पास एक दर्दनाक हादसा हो गया। पिकअप वाहन बेकाबू होकर खाई में गिर गया। गनीमत यह रही कि हादसे के तुरंत बाद मौके पर स्थानीय लोग पहुंच गए और किसी तरह दोनों चालक, परिचालक को गहरी खाई से बाहर निकाला। दुःखद यह रहा कि Driver की सांसें अस्पताल ले जाने से पहले ही रूक गई। स्थानीय लोगों ने जान जोखिम में डालकर घायलों को खुद ही रेस्क्यू कर खाई से बाहर निकाला।

Road Accident : पिकअप चालक, परिचालक दोनों पिथौरागढ़ के

हादसे (Road Accident) में पिकअप चालक होशियार सिंह पाल की मौत हो गई है। होशियार सिंह पाल बगड़ी हाट जनपद पिथौरागढ़ का रहने वाला बताया जा रहा है। बगड़ीहाट पिथौरागढ़ निवासी अशोक कुमार की हालत अब स्थिर बताई जा रही है। पुलिस को सूचना देने के साथ ही मृतक और घायल चालक, परिचालक के परिजनों को भी सूचित किया जा चुका है। हादसे में चालक और परिचालक दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

Road_accident

जान जोखिम में डाल स्थानीय लोगों ने किया रेस्क्यू

दर्दनाक सड़क हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने अपनी जान जोखिम में डालकर खुद ही दोनों चालक-परिचालक को गहरी खाई से ऊपर सड़क तक और फिर अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल ले जाते समय पिकअप चालक की सांसें थम गई थीं। अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे चेक करने के बाद मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल परिचालक का उपचार किया जा रहा है। फिलहाल उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: 

Uttarakhand Disaster: SDRF को मलबे में मिले दो महिलाओं के शव, मरने वालों की संख्या हुई 8

UKSSSC: जेल में बंद 6 नकल माफिया ने ऐसे Leak करवाया सचिवालय रक्षक भर्ती का पेपर