Uttarakhand Disaster: SDRF को मलबे में मिले दो महिलाओं के शव, मरने वालों की संख्या हुई 8

0
359
Uttarakhand Disaster

देहरादून ब्यूरो- Uttarakhand Disaster को लेकर जारी राहत बचाव कार्य में आज एसडीआरएफ उत्तराखंड को मलबे में दो महिलाओं के शव बरामद हुए हैं। ये दोनों शव टिहरी जिले के कोठार और ग्वाड गांव से बरामद हुए हैं। इस तरह इस मानसून में Uttarakhand Disaster की घटनाओं को लेकर चल रहे सर्च अभियान में 8 शव एनडीआरएफ को मिल चुके हैं।

Uttarakhand Disaster

एसडीआरएफ ने दो शव निकाले

शनिवार को भारी बारिश के बाद Uttarakhand Disaster की घटना में लापता लोगों को लेकर चल रहे सर्च अभियान में टिहरी जिले के ग्वाड़ गांव में एक महिला का शव बरामद हुआ है। जिसकी पहचना 60 वर्षीय मगनी देवी को तौर पर हुई हैं। यहां ग्वाड गांव में एक ही परिवार के पांच लोग मलबे में दब गये थे। जिनमें अभी भी 4 लोग लापता हैं। ऐसे ही टिहरी जिले के कीर्तिनगर ब्लॉक के गोदी कोठार में मलबे में दबी महिला बचनी देवी का शव भी एसडीआरएफ ने बरामद कर दिया है।

Uttarakhand Disaster 10 लोग अभी भी लापता

शनिवार को हुई Uttarakhand Disaster की घटनाओं जिनमें कई जगह अतिवृष्टि और बादल फटने की घटनाएं सामने आई थी। इस मानसून Uttarakhand Disaster की इन घटनाओं में देहरादून, टिहरी और पौड़ी जिले में कई लोग मलबे में जिंदा दब गये थे। जिनमें लापता लोगों की तलाश के लिए एनडीआरएफ सर्च अभियान चला रहा है। इस अभियान में अब तक 8 शव बरामद हो चुके हैं जबकि 10 लोग अभी भी लापता हैं।

Disaster in Uttarakhand : दून में पुल बहा, 5 लापता; टिहरी और पौड़ी में 2 की मौत

एक मानव अंग भी मिला

एसडीआरएफ द्वारा चलाए जा रहे सर्च अभियान में एसडीआरएफ की टीम को देहरादून सोड़ा सरोली पुल के पास एक मानव अंग भी मिला है। इन पुल के नीचे नदी आपदा प्रभावित गांव सरखेत और ग्वाड़ गांव से आती है। इसके बाद संभावना व्यक्त की जा रही है कि यह मानव अंग मलबे में दबे लोगों में से किसी एक का हो सकता है।

ये भी पढ़ें…

Haridwar में गला रेत कर बच्ची की हत्या, झाड़ियों में मिला शव, पुलिस छानबीन में जुटी