उत्तराखंड में लगातार तीसरा सड़क हादसा, फिर दर्दनाक मौत के शिकार हुए 2 लोग

0
190
Road Accident Uttarakhand

Road Accident Uttarakhand: उत्तराखंड में आज एक के बाद एक सड़क हादसों की खबर सामने आ रही है। सुबह पिथौरागढ़ में हुए हादसे के बाद अब चमोली के में दर्दनाक हादसा होने की खबर आई है।

Road Accident Uttarakhand: गोपेश्वर पोखरी मोटर मार्ग के पास हुआ था हादसा

चमोली के गोपेश्वर पोखरी मोटर मार्ग त्रिशूला के पास एक वाहन दुर्घटनाग्रस्‍त हो गया और हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगो ने इसकी सूचना पुलिस प्रशासन को दी। जिसके बाद पुलिस की टीम घटनास्थल के लिए रवाना हुई और एसडीआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंचकर शवों को खाई से बाहर निकाला।

Road Accident Uttarakhand

Road Accident Uttarakhand : 500m खाई में गिरी थी कार

बताया गया कि गोपेश्वर पोखरी मोटर मार्ग (Chamoli Accident News) पर एक आल्टो कार अनियंत्रित होकर पांच सौ मीटर गहरी खाई में गिर गई जिससे मौके पर ही कार सवार युवको की मौत हो गई। जानकारी मुताबिक कार में अनिल सेमवाल निवासी छेमी और संजय गणाई जोशीमठ सवार थे।

पिथौरागढ़ के जौलजीबी झुलाघाट मोटर मार्ग पर भी हुआ हादसा 

इससे पहले बीते रविवार रात को पिथौरागढ़ के जौलजीबी झुलाघाट मोटर मार्ग (Road Accident Uttarakhand) में ऐसी घटना सामने आई थी। बता दें कि जौलजीबी झुलाघाट मोटर मार्ग में एक कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई जिससे कार में सवार दोनों ही लोगों की मौके पर मौत हो गई।

Road Accident Uttarakhand

वहीं अंधेरा होने के कारण सोमवार सुबह हादसे  की खबर स्थानीय लोगो को मिली। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तुरंत ही अस्कोट पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने दोनों के शवों को बाहर निकलवाया और शवों का पंचनामा भरने बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com