कल गुजरात दौरे पर रहेंगे सीएम धामी, विधानसभा चुनाव के लिए करेंगे प्रचार

0
98
Gujrat Elections 2022

Uttarakhand Devbhoomi News: चुनाव आयोग द्वारा गुजरात विधानसभा चुनावों (Gujrat Elections 2022) की तारीखों का ऐलान होने के बाद से प्रचार-प्रसार जोरों पर चल रहा है। बता दें कि राज्य में दो चरणों में चुनाव कराए जाएंगे। यहां की 182 विधानसभा सीटों के लिए पहले चरण की वोटिंग 1 दिसंबर को और दूसरे चरण की वोटिंग 5 दिसंबर को होगी। जबकि चुनावी नतीजे 8 दिसंबर को घोषित होंगे। ऐसे में जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है, वैसे वैसे सभी राजनीतिक पार्टियां चुनावी तैयारी में जोरो-शोरो से जुटी गई हैं।

इसी को देखते हुए गुजरात में 22 नवंबर को कारपेट बाम्बिंग कार्यक्रम होना है। इस संबंध में राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग ने सीएम धामी की सहमति मांगी है। ऐसे में कल उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujrat Elections 2022) में प्रचार करने जाएंगे।

यह भी पढ़े:
Pantnagar News
उत्तराखंड: पंतनगर में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला सफाई कर्मी का शव

Gujrat Elections 2022: सीएम धामी ने दिल्ली के एमसीडी चुनाव का भी किया प्रचार

इससे पहले रविवार को सीएम धामी ने दिल्ली के एमसीडी चुनाव का भी प्रचार किया था। बता दें कि उन्होंने वहां विनोदनगर और मंडावली सीट से भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित रोड शो में भाग लिया। और अब खबर सामने आ रही है कि सीएम धामी मंगलवार को गुजरात (Gujrat Elections 2022) के विस चुनाव में जाएंगे।

यह भी पढ़े:
Prasar Bharati Recruitment 2022
सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका- प्रसार भारती ने निकाली इन पदों पर वैकेंसी

गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 (Gujarat Election 2022) के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सोमवार को राज्य के सुरेंद्रनगर में एक रैली को संबोधित किया। वहीं
अब भारतीय जनता पार्टी गुजरात के 93 विधानसभा सीटों पर सभा का आयोजन करने वाली है। इन सभाओं में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस, असम के मुख्यमंत्री हेमंत विश्वव शर्मा, पुरुषोत्तम रुपाला, मनसुख मंडाविया मौजूद रहेंगे।