सौ रुपये वापस न मिलने पर दोस्त ने ही कर दी दोस्त की हत्या, पहले दोनों ने की शराब पार्टी

Uttarakhand Crime News

Uttarakhand News: Uttarakhand Crime News: उत्तराखंड के नैनीताल जिले के रामनगर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसमें महज सौ रुपये वापस ने करने पर एक युवक ने अपने दोस्त की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Uttarakhand Crime News: सीसीटीवी फुटेज से हुई आरोपी की पहचान

Uttarakhand Crime News
Uttarakhand Crime News

हाल ही में रामनगर के मालधन क्षेत्र में ढेला नदी के पास पुलिस को एक युवक का शव (Uttarakhand Crime News) मिला था। इस युवक पहचान कुंभगडार गांव के अर्जुन कुमार के रूप में हुई थी। छानबीन में युवक की हत्या की बात सामने आई थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन किया। इस टीम ने पूरे क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसमें अर्जुन के साथ एक युवक दिखाई दे रहा था।

इस युवक की पहचान पुलिस ने मानधन के रहने वाले अमन के रूप में की। पुलिस ने फिर आरोपी को हिरासत में लिया और सख्ती से पूछताछ करने पर उसने अपना जुर्म कबूल कर दिया। इसके बाद पुलिस इस मामले का खुलासा किया।

Uttarakhand Crime News: पहले पी शराब और फिर कर दी हत्या

Uttarakhand Crime News
Uttarakhand Crime News

आरोपी अमन टेंट हाउस में दिहाड़ी मजदूरी करता था। मृतक अर्जुन से उसकी दोस्ती थी, साथ ही ननिहाल से उसका रिश्तेदार भी था। 18 नंबर की शाम को अमन और अर्जुन की मुलाकात गांधीनगर में हुई। अर्जुन के पास तब कच्ची शराब थी। जिसके बाद उन्होंने शराब पीने के लिए सामान जुटाकर अपनी- अपनी साइकिलों से मालधन चार नंबर वाले चौराहे के पास खेत में गये, यहां उन्होंने शराब पी। शराब पीने के बाद अर्जुन ने अपनी साइकिल टैंट हाउस में खड़ी की और फिर दोनों अमन की साइकिल में ढेला पुल होते हुए पोपलर के खेत में पहुंच गये।

यहां अमन ने अर्जुन से उधार दिए हुए सौ रुपये वापस मांगे। लेकिन अर्जुन ने पैसे वापस करने के बजाए उसे गाली देनी शुरू कर दी। फिर गुस्साए अमन ने उसे दो थप्पड़ मारी और अर्जुन नीचे गिर कर बेहोश हो गया। फिस उसे लगा अर्जुन पुलिस से शिकायत न करे तो उसने अर्जुन की गला घोंटकर हत्या (Uttarakhand Crime News) कर दी।

ये भी पढ़ें…

उत्तराखंड में लगातार तीसरा सड़क हादसा, फिर दर्दनाक मौत का शिकार हुए 2 लोग