Tuesday, September 27, 2022
Homeअल्मोड़ाRoad Accident In Uttarakhand Today: शिक्षक की बाइक को डंपर ने मारी...

Road Accident In Uttarakhand Today: शिक्षक की बाइक को डंपर ने मारी टक्कर, 9 साल के बेटे की मौत

Road Accident In Uttarakhand Today: अल्मोड़ा शहर में एक दुखद हादसे नौ वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। हादसा तब हुआ जब एक शिक्षक पिता अपने बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रहा था, तभी पीछे से एक डंपर ने टक्कर मार दी। जिसमें बेटे की मौत हो गई और पिता और बेटी घायल हो गये।

 ऐसे हुआ ये हादसा

Road Accident In Uttarakhand Today
Road Accident In Uttarakhand Today

 बताया जा रहा है कि अल्मोड़ा पांडेखोला के रहने वाले शिक्षक आनंद सिंह सुबह अपनी बेटी और बेटे को बाइक पर स्कूल छोड़ने जा रहे थे। पांडेखाला स्थित पेट्रोल पंप के पास ही उनकी बाइक को एक डंपर ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। आसपास के लोगों ने तत्काल उन्हें जिला अस्पताल ले गये ले गये, लेकिन यहां डॉक्टर ने बेटे को मृत घोषित कर दिया।

Road Accident In Uttarakhand Today: सिर में चोट लगने से हुई मौत

alomra accident
Road Accident In Uttarakhand Today

Road Accident In Uttarakhand Today इस दुर्घटना के बारे में बताया जा रहा है शिक्षक आनंद सिंह के बेटे निर्मल के सिर में गंभीर चोट लग गई थी जिस कारण उसकी मौत हो गई। इस हादसे में बेटी गुंजन भी घायल हो गई थी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

Road Accident In Uttarakhand Today: अल्मोड़ा में शोक की लहर

Road Accident In Uttarakhand Today
Road Accident In Uttarakhand Today

इस दुर्घटना के बाद अल्मोड़ा शहर में शोक की लहर दौड़ गई है। आनंद सिंह एक निजी स्कूल में शिक्षक हैं और पत्नी भी एक स्कूल का संचालन करती हैं। नौ वर्षीय बेटा निर्मल अपनी मां के साथ स्कूल में पढ़ता था और चार वर्षीय बेटी गुंजन अपने पिता के साथ स्कूल में पढ़ती है। इस हादसे से पूरे घर में मातम छाया हुआ है, सभी का रो-रोकर बुरा हाल हो रखा है।

ये भी पढ़ें…

Champawat News: स्कूल में बाथरूम की छत गिरने से एक छात्र की मौत, दो अन्य छात्र घायल

RELATED ARTICLES

Most Popular