Tuesday, September 27, 2022
HomeचंपावतChampawat News: स्कूल में बाथरूम की छत गिरने से एक छात्र की...

Champawat News: स्कूल में बाथरूम की छत गिरने से एक छात्र की मौत, दो अन्य छात्र घायल

Uttarakhand News : Champawat News: चम्पावत से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक प्राइमरी स्कूल में बाथरूम की छत टूटने तीसरी क्लास में पढ़ने वाले एक छात्र की मौत हो गई, जबकि अन्य दो छात्र भी घायल हो गये हैं। इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है साथ ही स्कूल प्रशासन के खिलाफ अभिभावकों का गुस्सा देखने को मिल रहा है।

Champawat News: पाटी के मौनाकांड में हुआ हादसा

Champawat News
Champawat News

Champawat News बताया जा रहा है कि चम्पावत जिले के पाटी विकासखंड में मौनाकांडा के प्राइमरी विद्यालय में आज बुधवार को सुबह अचानक बाथरूम की छत गिर गई। इस छत के गिरने से तीन बच्चे छत के नीचे आ गये। इस हादसे में आठ वर्षीय छात्र चंदन सिंह की मौत हो गई। साथ दो अन्य बच्चे सोनी और रिंकू भी घायल हो गये हैं। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग दौड़े- दौड़े स्कूल पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी वहां पहुंच गई है साथ ही जिला प्रशासन भी वहां पहुंच गया है।

Champawat News: शव देखकर मां हुई बेसुध

Champawat News
Champawat News

Champawat News इस दुखद हादसे के बाद पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। मृतक छात्र चंदन सिंह के घर में मातम पसर गया है। चंदन की मां बेसुध हो गई है और वह टकटकी लगाकर अपने मासूम बच्चे का शव देखने पर लगी है। कोई भी उसे समझाने में सक्षम नहीं हो पा रहा है। वहीं दूसरी ओर घायल बच्चों की सलामती को लेकर भी सभी प्रार्थना कर रहे हैं। इस घटना के बाद स्कूल के अन्य छात्र भी डर से सहम गये हैं।

Champawat News: स्कूल प्रशासन पर फूटा गुस्सा

Champawat News इस दुखद घटना के बाद अभिभावकों का पूरा गुस्सा स्कूल प्रशासन पर फूट रहा है। अपने बच्चों की इस हालत को देखकर कोई भी चुप नहीं रह पा रहा है। वे इस दुर्घटना की जिम्मेदार स्कूल प्रशासन को बता रहा है। सभी का कहना है कि समय पर बाथरूम को ठीक कर दिया जाता तो आज ये हादसा नहीं होता। साथ ही यह भी कह रहे हैं कि अगर बाथरूम छतिग्रस्त था तो वहां बच्चों को क्यों जाने दिया जा रहा था। डीएम ने भी इस मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं।

ये भी पढ़ें…

Tomato Flu पर उत्तराखंड में बच्चों को लेकर गाइडलाइन जारी, ऐसे रखें बच्चों का ख्याल

RELATED ARTICLES

Most Popular