Road Accident Dehradun: हरिद्वार बाईपास पर रोडवेज ने कांग्रेस नेता को रौंदा, दर्दनाक मौत

0
444
road accident in dehradun
Road Accident Dehradun: हरिद्वार बाईपास पर रोडवेज ने कांग्रेस नेता को रौंदा, दर्दनाक मौत

Uttarakhand News- Dehradun Bureau: देहरादून, ब्यूरो। Road Accident Dehradun: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में आए दिन तेज रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है। इससे कई बार लोग सड़क हादसों (Road Accident) में बेमौत जान गंवा रहे हैं। 1 दिन पहले देर शाम को भी तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। एक कांग्रेस नेता को रोडवेज (Road Accident Dehradun) की तेज रफ्तार बस ने रौंदकर मौत के घाट उतार दिया। यह हादसा  (Road Accident Dehradun) राजधानी देहरादून में हरिद्वार बाईपास रोड पर महिंद्रा शो रूम के पास हुआ है।

मृतक कांग्रेस नेता बदरी-केदारनाथ मंदिर के धर्मशाला कारगी चौक को जा रहे थे। वहीं, हादसे के बाद आरोपी रोडवेज चालक मौके से बस लेकर फरार हो गया। मौत की सूचना के बाद परिजनों ने नेहरू काॅलोनी थाने में तहरीर देकर जमकर हंगामा काटा और आरोपी बस चालक को अरेस्ट करने की मांग की।

road accident in dehradun

यह भी पढ़ें: Mahar Regiment Subedar त्रिलोक की संदिग्ध परिस्थितियों में ऐसे हुई मौत, घर में मचा कोहराम

यह भी पढ़ें: Sitapur Accident: सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, 4 की मौत -35 घायल

अकसर DOON की सड़कों पर दौड़ती हैं तेज रफ्तार बसें

अक्सर रोडवेज बसें चाहे वह उत्तर प्रदेश की हों, उत्तराखंड की हों या फिर किसी और राज्य की-भीड़-भाड़ वाली जगहों पर भी बड़ी तेज रफ्तार से दौड़ती देखी जा सकती हैं। कुछ दिन पहले ही रिस्पना पुल से पहले दूरदर्शन केंद्र के पास एक रोडवेज बस बेकाबू होकर डिवाडर पर चढ़ गई थी। इसके अलावा कई बार रोडवेज बसें मोहंड के आस-पास आपस में भिड़ने की खबरें मीडिया की सुर्खियों में रहती हैं। एक दिन पहले हुए इस दर्दनाक हादसे (Road Accident Dehradun) ने एक हंसते-खेलते परिवार को उजाड़ दिया है।

road accident in dehradun

Road Accident Dehradun: तेज रफ्तार बस ने ऐसे अनिल को रौंदा

यह दर्दनाक हादसा कल देर शाम का बताया जा रहा है। उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की एक तेज रफ्तार बस ने हरिद्वार बाईपास पर चमोली निवासी कॉन्ग्रेस नेता को रौंद डाला। बस चालक तेज रफ्तार वाहन पर काबू नहीं कर पाया और काफी दूर तक कांग्रेस नेता और आईटी सेल के प्रदेश सचिव अनिल चमोली को घसीटते ले गया। आसपास मौजूद लोगों ने पूरी तरह जख्मी और लहूलुहान हालत में कांग्रेस नेता अनिल चमोली को किसी तरह अस्पताल तक पहुंचाया। लेकिन, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। डॉक्टरों ने जांच कर उसे मृत घोषित कर दिया।

Road Accident Dehradun

ड्राइवर को अरेस्ट करने के लिए थाने में काटा हंगामा

इस दर्दनाक हादसे (Road Accident Dehradun) की सूचना मिलने के बाद परिजन भी अस्पताल पहुंचे और उसके बाद नेहरू कॉलोनी थाने में जमकर हंगामा काटा। उन्होंने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार करने की मांग की है। कांग्रेस आईटी सेल के प्रदेश सचिव अनिल चमोली कल देर शाम कारगी चौक के पास मौजूद बदरी-केदार नाथ मंदिर समिति के धर्मशाला के लिए जा रहे थे। इस दौरान महिंद्रा शोरूम बाईपास के निकट उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की तेज रफ्तार बस ने उसे बुरी तरह रौंदकर मौत के घाट उतार दिया। मौत की सूचना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें: Haridwar Shantikunj के प्रबंधक प्रणव पंड्या पर झूठा मुकदमा दर्ज करने वाली महिला गिरफ्तार

For Latest News of Uttarakhand Subscribe devbhoominews.com : https://devbhoominews.com/