Tuesday, September 27, 2022
HomeदेशGhulam Nabi Azad को लश्कर-ए -तैयबा से जुड़े आतंकी संगठन ने दी...

Ghulam Nabi Azad को लश्कर-ए -तैयबा से जुड़े आतंकी संगठन ने दी धमकी ,जानिए क्यूं निशाने पर आए आजाद ?

Ghulam Nabi Azad को लश्कर-ए -तैयबा से जुड़े आतंकी संगठन ने दी धमकी

एक आतंकी संगठन जिसका ताल्लुक लश्कर-ए-तैयबा से है और नाम अपना TRI [The Resistance Front] बता रहा है, आज उसने चौंकाते हुए एक पोस्टर जारी किया की Ghulam Nabi Azad की जम्मू कश्मीर की राजनीति में entry एकदम अचानक नहीं हुई है बल्कि यह एक सोची समझी रणनीति का हिस्सा है। इस आतंकी संगठन ने आज़ाद को प्रदेश राजनीति से दूर रहने की हिदायत दी है।

Ghulam Nabi Azad के खिलाफ आतंकी संगठन ने जारी किया पोस्टर

ghulam nabi azad

एक अरसे बाद कांग्रेस से अलग हुए Ghulam Nabi Azad को आज आतंकी संगठन [TRI] से धमकी मिली है। जैसा की आप जानते हैं की आज़ाद ने कांग्रेस को अलविदा कह दिया है और अब जम्मू कश्मीर में नयी राजनीतिक पारी की शुरुवात करने वाले हैं और ऐसे में आतंकी संगठन का धमकी देना वो भी social media platforms per कई सवाल खड़े करता है।

आतंकी संगठन ने पोस्टर जारी करते हुए कहा है की आज़ाद की गृहमंत्री अमित शाह के साथ बंद कमरों में कई बार मीटिंग हुई है जो की एक सोची समझी रणनीति का हिस्सा है। सूत्रों के मुताबिक आजाद ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल से भी मुलाक़ात की है। पोस्टर में लिखा है की बीजेपी अपने राजनीतिक एजेंडे के लिए विस्थापित कश्मीरी पंडितों का उपयोग कर रही है और आजाद को मोहरा बना रही है।

ये भी पढ़ें  BCCI पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, सौरव गांगुली और जय शाह का कार्यकाल बढ़ाने का रास्ता साफ

Ghulam Nabi Azad क्यों निशाने पर हैं ?

ghulam nabi azad

हाल ही में Ghulam Nabi Azad ने वर्षों तक काम करने के बाद कांग्रेस पार्टी को अलविदा कह दिया और अपनी नयी पार्टी बनाने का ऐलान किया। आज़ाद ने कहा की फिलहाल उनकी नयी पार्टी सिर्फ जम्मू कश्मीर पर ही फोकस करेगी। कांग्रेस छोड़ने के बाद दिल्ली से पहली बार जम्मू आए आजाद ने ऐतिहासिक जनसभा की थी और कांग्रेस पर जम कर हल्ला बोला था।

अपनी जनसभा में आज़ाद ने जम्मू कश्मीर को अपना घर बताया था और कहा था की मेरा दिल जम्मू कश्मीर के लिए हमेशा धड़कता है। आजाद ने कहा था मेरे लिए सब बराबर हैं। इसी बात से आतंकी संगठन ने धमकी दी जिससे आज़ाद का मनोबल टूट जाए और वो अलग पार्टी न बनाए ।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com

 

RELATED ARTICLES

Most Popular