Sitapur Accident: सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, 4 की मौत -35 घायल

0
264
sitapur accident

Sitapur Accident: ट्रक और ट्रैक्टर-ट्राली की जोरदार टक्कर में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, 35 घायल

Sitapur Accident में सीतापुर -लखनऊ हाइवे पर हुए सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी है जबकि 35 से अधिक लोग घायल हैं जिनको सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिधौली में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है की देर रात बुधवार को सिधौली में एक भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें मौके पर 4 लोगों की मौत हो गयी और 35 घायल हो गए। ट्रक और ट्रैक्टर-ट्राली की जोरदार टक्कर में सीतापुर लखनऊ हाइवे पर यह हादसा हुआ । ट्रैक्टर ट्राली पर सवार ये लोग रोजा -शाहजहाँपुर से बाराबंकी देवा जा रहे थे । गंभीर रूप से घायल 4 लोगों को trauma centre लखनऊ भेज दिया गया है।

इस हादसे में मरने वालों की शिनाख्त हो गयी है जैसे बरेली के इस्राइल,सफ़ी और शाहजहाँपुर के हुमनयन और नूर मोहम्मद है। हादसे के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों के परिजनों को सूचना दी ।

Sitapur Accident हाइवे पर कट से ट्रैक्टर मोड़ते समय हुआ हादसा

sitapur accident

सिधौली में roadways बस अड्डे से पहले कट के पास ट्रैक्टर मोड़ते समय यह हादसा हुआ । सबसे पहले ट्रैक्टर ट्राली में एक ट्रक ने टक्कर मारी और उसी समय पीछे से ट्रक ट्राली में जा घुसा। बताया जा रहा है की टक्कर इतनी जोरदार थी की ट्रैक्टर ट्राली में सवार लोग दूर जा गिरे और चारों तरफ अफरा तफरी मच गयी।

Sitapur Accident परिवार वाले बेटे के मुंडन में जा रहे थे देवा बाराबंकी

पुलिस के अनुसार ट्रैक्टर ट्राली पर सवार रोजा शाहजहाँपुर के लोग बेटे का मुंडन करवाने देवा बाराबंकी जा रहे थे और उनके साथ पड़ोसी और रिश्तेदार भी थे । एक घायल व्यक्ति ने बताया की जब हम सिधौली पहुंचे तो हल्की बारिश हो रही थी और सभी ने तिरपाल ओढ़ रखी थी और ट्रैक्टर मोड़ते समय ट्रक ने टक्कर मार दी ।

ये भी पढ़ें  Lakhimpur Rape Case में रेप और मर्डर का मुकदमा दर्ज -पेड़ से लटका मिला था शव,4 आरोपी हिरासत मे

Sitapur Accident दर्दनाक हादसे के बाद हाइवे पर लगा जाम 

बुधवार की मध्य रात्रि में हुए हादसे के बाद सीतापुर लखनऊ हाइवे पर भीषण जाम लग गया है। वाहनों की लंबी कतार लगी हुई है और पुलिस को जाम खुलवाने में बहुत मशक्कत करनी पड़ रही ।

For Latest News Of Uttar Pradesh Subscribe devbhoominews.com