पुलिस टीम को देख घबराए व्यक्ति की हुई मौत, मचा कोहराम

0
100
Rishikesh News Today
Rishikesh News Today

Uttarakhand Devbhoomi Desk: ऋषिकेश से एक अजब गजब खबर सामने आ रही है। बता दें कि ऋषिकेश के एक घर में ऊर्जा निगम की विजिलेंस टीम ने छापेमारी की। इस कार्रवाई के दौरान पुलिस टीम को देख एक घर का मकान मालिक घबरा गया और वह बेहोश हो गया। आनन-फानन परिजन उसे सरकारी अस्पताल लेकर गये, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित (Rishikesh News Today) कर दिया। ऐसे में परिजनों ने विजिलेंस की टीम पर आक्रोश जताया है। साथ ही उन्होने ये आरोप भी लगाया है कि कार्रवाई के दौरान टीम ने मकान मालिक के साथ धक्का-मुक्की किया था।

यह भी पढ़ें:
Leopard Attacked In Uttarakhand
गुलदार के हमले से एक और मौत, रानीखेत में एक बुजुर्ग बने गुलदार के शिकार

Rishikesh News Today: बिजली चोरी पकड़ने के लिए की गई थी छापेमारी

ये घटना बुधवार दोपहर की बताई जा रही है। जब बिजली चोरी पकड़ने के लिए विजिलेंस की टीम जाटव बस्ती में छापेमारी की कार्रवाई कर रही थी। इस दौरान जांच के लिए गली नंबर 10 में सोनू जाटव (40) पुत्र श्यामसुंदर के घर पहुंची। टीम को देखते ही परिवार में हड़कंप मच गया। और देखते ही देखते घर का मालिक सोनू जाटव अचानक बेहोश होकर नीचे गिर गया।

वहीं सोनू को बेहोश देख परिजनों (Rishikesh News Today) की चीख पुकार शुरू कर दिया ऐसे में उनकी चीख पुकार सुन विजिलेंस की टीम मौके से भाग खड़ी हुई। आनन-फानन में परिजन और स्थानीय लोग सोनू को एसपीएस राजकीय अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन वहां चिकित्सकों ने बताया कि सोनू की मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़ें:
Afghanistan bomb blast
अफगानिस्तान: नमाज के बाद बम धमाके से दहला मदरसा, 15 लोगों की मौत

मृतक की सूचना मिलते ही वरिष्ठ उप निरीक्षक दर्शन प्रसाद काला पुलिस टीम (Rishikesh News Today) के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। जहां परिजनों ने विजिलेंस टीम के अधिकारियों पर सोनू की मृत्यु का आरोप लगाया है। उन्होने कहा कि अधिकारियों ने सोनू के साथ धक्का मुक्की की जिसके कारण उसको हार्ट अटैक आया और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com