ऋषभ पंत की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, कार में लगी आग, हालत गंभीर

0
348
Rishabh Pant Accident
Rishabh Pant Accident

Rishabh Pant Accident: ऋषभ पंत को देहरादून के मैक्स अस्पताल के लिए किया गया रेफर

Uttarakhand News Desk: भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का रुड़की में हुआ एक्सीडेंट (Rishabh Pant Accident). ये हादसा दिल्ली से रुड़की आते वक्त हुआ जब ऋषभ पंत अपनी बीएमडब्ल्यू गाड़ी में सवार होकर दिल्ली से रुड़की की ओर आ रहे थे।

ऋषभ पंत (Rishabh Pant Accident) की गाड़ी गुरुकुल नारसन के समीप रेलिंग और खंभों से जा टकराई जिसके बाद ऋषभ पंत इस हादसे में बुरी तरह से घायल हो गए। इस हादसे की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से ऋषभ पंत को कार से बाहर निकाल कर उन्हें दिल्ली रोड स्थित प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। ऋषभ पंत (Rishabh Pant Accident) को गाड़ी से बाहर निकालने के बाद गाड़ी में भीषण आग लग गई जिसके बाद अग्नीशमन की टीम भी मौके पर पहुंची जहां उन्होंने कार में लगी आग पर काबू पाया।

ये भी पढ़ें:
PM Modi's mother died
पंचतत्व में विलीन हुईं प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबेन

यह घटना मंगलौर कोतवाली क्षेत्र की है जहां शुक्रवार सुबह 5:30 बजे यह हादसा (Rishabh Pant Accident) हुआ। प्रथम दृष्टिया यह हादसा गाड़ी के तेज रफ्तार में होने के कारण बताया जा रहा है हादसे (Rishabh Pant Accident) का शिकार होने के बाद ऋषभ पंत को तुरंत कार से बाहर निकाला गया जिसके तुरंत बाद गाड़ी में भीषण आग लग गई।

आपको बता दें कि ऋषभ पंत को देहरादून के मैक्स अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है, फिलहाल ऋषभ पंत की हालत गंभीर बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें:
uttarakhand traffic plan in new year
नववर्ष के लिए उत्तराखंड पुलिस का ट्रैफिक प्लान तैयार

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com