मां को सरप्राइज़ देना चाहते थे Rishabh Pant लेकिन शायद नियती को कुछ और ही था मंजूर

0
497
Rishabh pant accident news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत आज सुबह उत्तराखंड में भयानक हादसे का (Rishabh pant accident news) शिकार हो गये। वह अपनी मर्सिडीज कार से दिल्‍ली से रुड़की की ओर जा रहे थे। इस दौरान रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के पास उनकी कार हादसे का शिकार हो गई और उसमें आग लग गई। बताया जा रहा है कि ऋषभ खुद ही गाड़ी चला रहे थे।

उनके साथ कार में और कोई मौजूद नहीं था। जिस स्थान पर क्रिकेटर ऋषभ की कार दुर्घटनाग्रस्त हुई, वह ब्लैकस्पाट है। हादसे के बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां बताया जा रहा है कि उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया है, पीठ और माथे पर भी काफ़ी चोट लगी है और माथे पर कुछ टांके भी लगाए गए हैं। हादसे की सूचना पाकर ही मां सरोज पंत अस्‍पताल पहुंचीं जहां अपने बेटे को इस हाल में देख उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

जानकारी के मुताबिक ऋषभ अपनी मां को सरप्राइज देने के लिए बिना बताए ही रुड़की आ रहे थे। उन्होने नये साल का जश्न उत्तराखंड में ही परिवार वालों के साथ मनाने का फैसला किया था लेकिन नियती को कुछ और ही मंजूर था और अचानक ऐसा हादसा हो गया।

यह भी पढ़ें:
rishab pant accident
ऋषभ पंत की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, कार में लगी आग, हालत गंभीर

Rishabh pant accident news: ऋषभ पंत की मदद करने के बजाए उनके पैसे लेकर भागे युवक

सूत्रों के मुताबिक जिस जगह पर यह हादसा हुआ, बताया जा रहा है कि वहां पर मिट्टी का ढेर लगा हुआ था। इस ढेर से ही ऋषभ की कार टकराई और अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हो गई। प्रत्‍यक्षदर्शी कुशल वीर ने बताया कि ऋषभ पंत की कार इसके बाद रेलिंग (Rishabh pant accident news) के खंभों को तोड़ते हुए करीब 200 मीटर रगड़ते हुए आगे तक गई। इस दौरान कार कई बार पलटी भी।

एक्सीडेंट के दौरान ऋषभ पंत के घायल होने के कारण कुछ युवक हादसे की जगह पहुंचे और उनकी मदद करने के बजाय उनके बैग से रुपए लेकर वहां से भाग गए। इस हादसे से हर कोई सत्बद्ध है। इस दौरान मुख्यमंत्री धामी ने घायल क्रिकेटर ऋषभ पंत के बारे में जानकारी लेते हुए उनके समुचित इलाज की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें:
PM Modi's mother died
पंचतत्व में विलीन हुईं प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबेन

Rishabh pant accident news: फिलहाल खतरें से हैं बाहर

जानकारी मुताबिक ऋषभ का देहरादून के मैक्स अस्पताल में इलाज चल रहा है। मैक्स अस्पताल के डॉक्टर आशीष याग्निक ने ऋषभ पंत के बारे में जानकारी दी और कहा कि उन्हें बहुत गंभीर चोटें नहीं आई है। अभी फिलहाल डॉक्टर की पूरी टीम उनका चेकअप कर रही है। पैर और कमर (Rishabh pant accident news) में चोट है जिसका ट्रीटमेंट किया जा रहा है। साथ ही डॉक्टर ने यह भी बताया कि ऋषभ फिलहाल खतरे से बाहर हैं वह पूरी तरह से बातचीत भी कर रहे हैं।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com