नववर्ष के लिए उत्तराखंड पुलिस का ट्रैफिक प्लान तैयार

0
477
uttarakhand traffic plan in new year

Uttarakhand Devbhoomi Desk: नए साल का जश्न मनाने के लिए बड़े संख्या में टुरिस्ट उत्तराखंड पहुंचते है। इस दौरान दून, मसूरी समेत अन्य हिल स्टेशनो में जाम की समस्या से निजात दिलाने को पुलिस (uttarakhand traffic plan in new year) ने विशेष ट्रैफिक प्लान तैयार किया है। आपको बता दें कि 30 और 31 दिसंबर को सिर्फ होटल बुकिंग वाले पर्यटकों और स्थानीय लोगों को ही कुठाल गेट से मसूरी की ओर जाने दिया जाएगा। ऐसे में पुलिस अधीक्षक यातायात अक्षय कोंडे ने पर्यटकों और स्थानीय निवासियों से यातायात व्यवस्था कायम रखने की अपील की है।

यह भी पढ़ें:
uttarakhand school holiday
उत्तराखंड में 4 महीने बंद रहेंगे स्कूल! जाने क्यों?

uttarakhand traffic plan in new year: ये है यातायात प्लान

पर्यटकों के लिए दिल्ली-रुड़की-सहारनपुर-मोहंड-आशारोड़ी-आइएसबीटी–शिमला बाईपास-सेंट ज्यूड्स चौक-बल्लुपुर चौक-गढ़ी कैंट तिराहा-अनारवाला तिराहा-जोहड़ी गांव-कुठाल गेट होते हुए मसूरी पहुंचने का प्लान तैयार किया गया है।

इसके अलावा पर्यटक हरिद्वार-ऋषिकेश से हर्रावाला-मोहकमपुर फ्लाईओवर-जोगीवाला-पुलिया नंबर 06-रिंग रोड-आइटी पार्क-कृषाली चौक-साईं मंदिर तिराहा होते हुए मसूरी डायवर्जन, कुठालगेट से मसूरी (uttarakhand traffic plan in new year) पहुंच सकेंगे।

Xin Zhui Mummy
जब 2000 साल पुरानी मम्मी की नसों में दौड़ रहे खून को देख रह गए सभी दंग

वहीं पुलिस अधीक्षक यातायात अक्षय कोंडे ने कहा कि पुलिस अधिकारियों (uttarakhand traffic plan in new year) को निर्देश दिए है कि वे पर्यटकों के साथ मित्र जैसा व्यवहार करें। ताकि कोई भी विवाद की स्थिति पैदा न हो। अक्सर देखा जाता है कि भीड़ बढ़ने पर पुलिस और पर्यटकों की नोकझोंक होती है। इसी को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने अधिकारियों को ये निर्देश दिए।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com