खून से लथपथ हुए रणबीर कपूर! जाने क्या हुआ?

0
294
Ranbeer Kapoor Breaking News
Ranbeer Kapoor Breaking News

Uttarakhand Devbhoomi Desk: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टरों में से एक रणबीर कपूर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। ऐसे में ये खबर सामने आ रही है कि एक्टर (Ranbeer Kapoor Breaking News) अपनी अप्कमिंग फिल्म को लेकर काफी व्यस्त हैं। हाल ही में बेटी के पापा बनने के बाद एक्टर एक बार फिर अपने काम पर वापस लौट चुके हैं। बता दें कि रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म एनिमल में नजर आने वाले हैं। और इस फिल्म के सेट से एक्टर का नया लुक सामने आया है जिसमें वह खून से लथपथ दिखाई दे रहे हैं।

Ranbeer Kapoor Breaking News: एनिमल के सेट से वायरल हुई तस्वीर

सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर मे एक्टर खून में लथपथ नजर आ रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म में रणबीर एक गैंगस्टर का किरदार निभाते दिखेंगे।

यह भी पढ़े:
Untitled 2 3
पौड़ी में बड़ा हादसा: गहरी खाई में गिरा ट्रक, चालक बुरी तरह घायल

आपको बता दें कि इस फिल्म के निर्देशक रणदीप रेड्डी वांगा (Ranbeer Kapoor Breaking News) हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में ‘पुष्पा’ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी नजर आने वाली हैं। इनके अलावा इस फिल्म में बॉबी देओल और अनिल कपूर भी होंगे। बता दें कि फिल्म की शूटिंग मनाली में शुरू हुई थी।

यह भी पढ़े:
Uttarakhand Vidhansabha Recruitment Scam
उत्तराखंड विधानसभा के 250 कर्मचारियों की बर्खास्तगी को लेकर HC ने सुनाया ये फैसला

सामने आई जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि इस फिल्म में रणबीर निगेटिव रोल में होंगे। वहीं अभिनेत्री रश्मिका मंदाना रणबीर की पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी। तो अनिल कपूर उनके पिता का किरदार निभाएंगे। 

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com